Monday, July 8, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: शराबियों ने दो युवकों पर किया चाकू से ताबड़तोड़ वार,...

Delhi Crime:

Delhi Crime: देश की राजधानी दिल्ली में क्राइम रूकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला बिंदापुर इलाके से सामने आया है। जिसमें शनिवार देर रात कहासुनी के बाद नशे में धुत दो हैवानों ने दो भाइयों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिसके बाद वह बुरी तरह घायल कर हो गए। बता दे, दोनों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां के डॉक्टरों ने बड़े भाई को मृत घोषित कर दिया और छोटे भाई की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

दोनों हमलावर हुए गिरफ्तार

आपको बता दे, पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की जांच कर घटना के चार घंटे बाद ही दोनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया। मृत युवक की शिनाख्त लोहित और घायल उसके भाई की पहचान अनिल के रूप में हुई है।

मिठाई की दुकान में मैनेजर था मृतक

आपको बता दे लोहित अपनी पत्नी के साथ पटना में रहता था और वह मिठाई की दुकान में मैनेजर था। उसके माता-पिता, छोटा भाई अनिल और उसकी पत्नी नन्हें पार्क के ओम अपार्टमेंट में रहते हैं। आपको बता दे कि लोहित की मां को गंभीर बीमारी है। वह अपनी मां का इलाज करवाने के लिए पटना से कुछ दिन पहले दिल्ली आया था। जिसमें शनिवार देर रात 1:10 बजे पुलिस को मच्छी मार्केट के पास दो युवकों पर चाकू से हमला किए जाने की जानकारी मिली।

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे को खंगाला

बिंदापुर थाना पुलिस शव को हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर लिया। द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त एम हर्षवर्धन ने तुरंत वाहन चोरी निरोधक शाखा के निरीक्षक कमलेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की। पुलिस टीम ने पास ही कबाड़ी की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। इसमें हमला करने वाले दो युवक दिखे। बता दे, चार घंटे की मशक्कत के बाद दोनों आरोपियों रोबिन और वरुण को जेजे कालोनी बिंदापुर से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ करने पर हुई कहासुनी

जांच में पता चला कि दोनों भाई ओम विहार में एक मकान का निर्माण करवा रहे थे। 15 अक्तूबर की रात निर्माण स्थल से सुरक्षाकर्मी ने इनको फोन कर बताया कि कुछ लड़के यहां से सरिया सहित अन्य सामान चुरा ले गए हैं। दोनों भाई स्कूटी से वहां पहुंचे। वापस आते समय मच्छी मार्केट स्थित कबाड़ी की दुकान के आस पास एक दुकान के पास वरुण और रोबिन नशे की हालत बैठे मिले। दोनों भाइयों ने उनसे पूछताछ की। इस दौरान उनके बीच कहासुनी हो गई और इनका झगड़ा हो गया।

 

ये भी पढ़े: सीबीआई नोटिस पर गरमाई सियासत, केजरीवाल के ट्वीट पर भाजपा हुई हमलावर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular