Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsDelhi Crime Branch: आतिशी को घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, नोटिस...

Delhi Crime Branch: आतिशी को घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, नोटिस लेने से किया मना

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Crime Branch: दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले को लेकर AAP और BJP के बीच सियासी घमासान चल रहा है। बता दे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर नोटिस देने के बाद अब क्राइम ब्रांच की टीम ने मंत्री आतिशी के घर नोटिस लेकर पहुंची, लेकिन आतिशी के घर किसी ने नोटिस नहीं लिया।

 आतिशी के घर पहुंची CBI की टीम

दरअसल, पिछले मंगलवार को आतिशी ने सीएम केजरीवाल के साथ मिलकर बीजेपी पर आरोप लगाया था कि वे सत्ताधारी पार्टी के विधायकों को लालच देकर तोड़ने की साजिश कर रहे हैं। इसके बाद दिल्ली बीजेपी के तमाम नेताओं और सांसदों ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा से मुलाकात कर दिल्ली पुलिस से इसकी शिकायत की और सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की।

चंडीगढ़ मेयर चुनाव में हुई धांधली के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन

इस घटना के बाद शुक्रवार को ईडी से पांचवां समन मिलने के बाद भी दिल्ली सीएम बातचीत में शामिल नहीं हुए। इसके बजाय आम आदमी पार्टी ने चंडीगढ़ मेयर चुनाव में हुई धांधली के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया था। इसके जवाब में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी आम आदमी पार्टी और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को बड़ी संख्या में आप नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया था।

आप का बीजेपी पर आरोप 

बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर ये आरोप लगाया है कि उनके विधायकों को खरीदने की कोशिश किया जा रहा है। उसके बाद उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि बीजेपी 21 को तोड़ने की प्लान बना रही है। बता दे कि उसके बाद आतिशी ने आरोप लगाया था कि बीजेपी आम आदमी पार्टी के विधायकों को 25-25 करोड़ रुपये का ऑफर दे रही है। 7 विधायकों को तोड़ने की कोशिश की गई। सही समय आने पर हम एक ऑडियो क्लिप जारी करेंगे।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular