Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiDelhi: क्राइम ब्रांच की टीम ने आतिशी को नहीं दिया नोटिस, विधायक...

Delhi: क्राइम ब्रांच की टीम ने आतिशी को नहीं दिया नोटिस, विधायक खरीद-फरोख्त का है मामला

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बाद अब दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम शिक्षा मंत्री आतिशी के घर पहुंची। इससे पहले 3 फरवरी को ये टीम अरविंद केजरीवाल को नोटिस देने उनके घर पहुंची थी। झारखंड में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच अरविंद केजरीवाल और आतिशी ने बीजेपी सरकार पर उनकी पार्टी के विधायकों को खरीदने और दिल्ली में ऑपरेशन लोटस 2.0 चलाने का आरोप लगाया था। क्राइम ब्रांच की टीम ने आतिशी को अभी तक नहीं दिया नोटिस, 35 मिनट OSD का इंतजार कर लौटी टीम।

35 मिनट OSD का इंतजार कर लौटी टीम

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बाद अब दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम शिक्षा मंत्री आतिशी के घर पहुंची। अरविंद केजरीवाल और आतिशी ने बीजेपी सरकार पर उनकी पार्टी के विधायकों को खरीदने और दिल्ली में ऑपरेशन लोटस 2.0 चलाने का आरोप लगाया था। क्राइम ब्रांच की टीम ने आतिशी को अभी तक नहीं दिया नोटिस, 35 मिनट OSD का इंतजार कर लौटी टीम।

ये है मामला (Delhi)

यह मामला तब शुरू हुआ जब आतिशी ने अरविंद केजरीवाल के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी पर आम आदमी पार्टी के विधायकों को 25 करोड़ रुपये का लालच देकर सरकार गिराने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही आतिशी ने कहा, उन्होंने पिछले साल भी आप विधायकों को पैसे का लालच देकर अपने पक्ष में करने की ऐसी ही कोशिश की थी, लेकिन वह असफल रहे। बीजेपी ने इन आरोपों की जांच के लिए दिल्ली कमिश्नर को शिकायत दी थी, जिसके बाद इस मामले की जांच की जिम्मेदारी क्राइम ब्रांच को दी गई थी। क्राइम ब्रांच की ओर से जारी इस नोटिस में बीजेपी पर लगाए गए आरोपों के सबूत की मांग की गई है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular