Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Crime: रंगदारी नहीं देने पर हुई कारोबारी अमित की हत्या, पुलिस ने...

Delhi Crime: 

राजधानी में हुई कारोबारी अमित गुप्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक रंगदारी नहीं देने के चलते हत्या को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक पहले नोएडा के सोरखा गांव निवासी बदमाश अमित यादव उर्फ राहुल उर्फ विक्की को गिरफ्तार किया। जिससे पूछताछ के बाद पुलिस ने मामले में दूसरे बदमाश दिल्ली के स्वरूप नगर निवासी अनिल गुर्जर को गिरफ्तार किया।

हत्‍या में शामिल थे चार शूटर

दिल्‍ली पुलिस ने बताया कि जेल में बैठे एक गैंगस्टर ने कारोबारी अमित गुप्ता से रंगदारी मांग रखी थी। रंगदारी नहीं देने पर उसी गैंगस्‍टर के इशारे पर इन बदमाशों ने अमित को उसके कार्यालय के सामने गोली मारकर हत्‍या कर दी। पुलिस की जांच में सामने आया कि हत्‍या में चार शूटर शामिल थे। गिरफ्तार हुए आरोपी अमित और अनिल ने एक अन्य जगह पर कारोबारी का इंतजार कर रहे थे। जबकि दो अन्य बदमाश कारोबारी के कार्यालय के बाहर खड़े थे। इन्‍हीं बदमाशों ने कारोबारी को गोली मारी थी और अभी ये फरार हैं।

10 टीमें कर रही थी आरोपियों की तलाश

बता दें कि 23 अगस्त को गुजरांवाला टाउन निवासी अमित गुप्ता को बुराड़ी में उनके कार्यालय के बाहर बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी थी। घटना के दौरान चार सितंबर को उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले की छानबीन के लिए 10 टीमों का गठन किया था। टीम ने दोनों आरोपियों को सीसीटीवी फुटेज और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से दबोचा। गिरफ्तार बदमाश गोगी गिरोह से जुड़े हुए हैं। पुलिस के मुताबिक पिछले माह ही सोनीपत के खरखौदा में भी इन आरोपियों ने एक व्‍यक्ति को गोली मारी थी।

ये भी पढ़ें: NEET परिक्षा में हुई फेल तो 19वीं मंजिल से लड़की ले लगाई छलांग, मौत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular