Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Crime: कारोबारी को वॉशरूम जाना पड़ा महंगा, 5 मिनट में करोड़ो की...

Delhi Crime: 

नई दिल्लीः नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से करोड़ो की चोरी का मामला सामने आया है। यहां पर ट्रेन में रखी करीब एक करोड़ कीमत के हीरे और जूलरी का बैग लेकर बदमाश नौ-दो ग्यारह हो गए। लुटेरों ने इस वारदात को महज 5 मिनट के अंदर अंजाम दिया। पीडित ज्वैलर द्वारा पुलिस को दी जानकारी को देखते हुए पुलिस को शक है कि आरोपी को पहले से ही बैग में ज्वैलरी होने की बात पता होगी। फिलहाल पुलिस की टीमें संदिग्धों के संभावित ठिकानों, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छानबीन में लगी हैं।

2500 ग्राम हीरे, गोल्ड जूलरी चोरी

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित जूलर दिलीप सिंह वाराणसी का रहने वाला है। वह 19 अगस्त को वाराणसी से दिल्ली अपनी बहन के पास आए थे। शनिवार को कूंचा महाजनी में दो जूलर के यहां से करीब 2500 ग्राम हीरे, गोल्ड से जड़ित जूलरी खरीदी थी। जिसकी कीमत एक करोड़ थी। वहां से जूलरी का सारा सामान एक बैग में पैक किया। फिर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचे। ट्रेन शाम 7:30 बजे थी। वह अपनी सीट पर जाकर बैठ गए। जिस बैग में जूलरी थी, उसे सीट के नीचे रख दिया।

पुलिस ने मामले में जांच शुरु की

करीब 15 मिनट बैठने के बाद सीट से उठकर टॉइलेट के लिए गया, और जैसे ही 5 मिनट बाद वापस लौटा तो बगल वाली सीट पर बैठे बुजुर्ग ने बताया कि काले रंग का बैग कोई आदमी उठाकर ले गया है। जिसे सुनने के बाद उसके होश उड़ गए। उसने तुरंत ट्रेन से उतरकर अपना बैग तलाशने की कोशिश की, लेकिन असफल रहा। जिसके बाद उसने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने तुरंत मामले में जांच शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें: पोल खुलने के डर से अपनी बच्ची को उतार मौत के घाट, आशिक के साथ मिलकर रेता गला

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular