होम / Delhi Crime: 2 करोड़ की ज्वैलरी लेकर प्रेमी संग भागी बहू, सास-ससुर के कमरे का बनाया Video

Delhi Crime: 2 करोड़ की ज्वैलरी लेकर प्रेमी संग भागी बहू, सास-ससुर के कमरे का बनाया Video

• LAST UPDATED : September 19, 2022

Delhi Crime:

Delhi Crime: देश की महिलाएं अपराध की दुनिया में घुसती जा रही है। आए दिन महिलाओं के द्वारा किए गए अपराध के मामले देखने को मिलते है। ताजा मामला नई दिल्ली से सामने आया है। जिसमें एक बहू की संगीन हरकत देखने को मिली है। आपको बता दे इस कलयुगी बहू ने अपने सास-ससुर के कमरे में हिडन कैमरे लगा दिया। जिसके बाद उनके सास-ससुर के आपत्तिजनक वीडियो बना लिए। इस मामले को लेकर परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बहू घर से भाग गई है, और वह अपने साथ 2 करोड़ की ज्वैलरी और डेढ़ लाख रुपए कैश लेकर गई है।

4 साल से चल रहा था प्रेम संबंध 

आपको बता दे पति ने इसकी शिकायत लक्ष्मी नगर थाने में दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। परिजनों का आरोप यह भी है कि महिला का पिछले 4 साल से कॉलेज के एक दोस्त के साथ प्रेम संबंध चल रहा था।आरोप है कि बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सास-ससुर के कमरे में कैमरे लगा कर वीडियो बना ली थी। जब वीडियो की बात सामने आई तो आरोपी महिला घर से एक करोड़ की ज्वेलरी और कैश लेकर फरार हो गई। इस मामले में लक्ष्मी नगर थाने में FIR दर्ज कराई गई है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया

आपको बता दे पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पीड़ित परिवार लक्ष्मीनगर में रहता है। उनका चांदनी चौक में ज्वैलरी का कारोबार है। पीड़ित के परिवार में माता-पिता, पत्नी, दो बच्चों के अलावा एक भाई है। आपको बता दे पीड़ित और उसके भाई की शादी हो चुकी है, और भाई अपने परिवार के साथ दूसरे मकान में रहता है, जबकि पीड़ित माता-पता के साथ ही रहता है जहां पर इस घटना को अंजाम दिया गया है।

युवक और पत्नी में रहती थी अनबन

आपको बता दे 4 साल पहले पीड़ित युवक की शादी हुई थी, पर पत्नी और उसके संबंध खराब चल रहे थे। जिस कारण दोनों एक ही घर में रहकर अलग-अलग कमरे में सोया करते थे। 5 सितंबर को पीड़ित ने पत्नी के मोबाइल में उसके दोस्त का एक अश्लील मैसेज देखा। जिससे उसको पता चला कि पत्नी और उसके दोस्त का प्रेम प्रसंग चल रहा है।

‘तुमने मामले को खत्म नहीं किया तो…’

आपको बता दे फरार पत्नी ने कॉल कर के पीड़ित को धमकी दी। जिसमें कहा कि अगर तुमने मामले को खत्म नहीं किया तो सोशल मीडिया पर तुम्हारे मां-बाप का वीडियो वायरल कर दूंगी। मेरे पास उनके अश्लील वीडियो मौजूद हैं।

रूम में लगे थे कैमरे और रिकॉर्डर

इसके बाद जब खोजबीन की गई तो पता चला कि फरियादी के माता-पिता के रूप में कैमरे और रिकॉर्डर लगे हुए थे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

ये भी पढ़े: झगड़ा खत्म करने के बहाने बुला दोस्त के पेट में घोंपा चाकू, आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox