Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Crime: पोल खुलने के डर से अपनी बच्ची को उतार मौत के...

Delhi Crime: 

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के दरियागंज इलाके में रहने वाली 8 वर्षीय मासूम की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बच्ची का शव राजघाट के पास जंगल से बरामद किया है। मामले में पुलिस ने बच्ची की मां और आशिक पर ही हत्या का शक जताया है।

मां ने लिखवाई गुमशुदगी की रिपोर्ट

दरअसल पांच अगस्त को बच्ची की मां ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दरियागंज थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि चार अगस्त को मासूम की मां और रिजवान को उसने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। जिसके बाद दोनों ने पोल खुलने के डर से बच्ची को पहले पटक दिया फिर गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। मामले में पुलिस बच्ची की मां और उसके प्रेमी रिजवान (32) को हिरासत में लेकर पूछताछ के जरिए हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने का प्रयास कर रही है।

काम से बाहर गए थे पिता 

जानकारी के मुताबिक बच्ची अपने माता-पिता और दो छोटे बहन-भाई के साथ राजघाट के पास बनी ‌झुग्गियों में रहती थी। चार अगस्त को जब वह अपने बहन भाईयों के साथ खेल रही थी। पिता किसी काम से बाहर गए थे। इस दौरान मां का प्रेमी रिजवान वहां घर पर आया। वहीं बच्ची ने मां और रिजवान को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया।

बार-बार अपना बयान बदल रही मां

जिसके बाद  पोल खुल जाने के डर से रिजवान ने मासूम की मां के साथ ही मिलकर उसे उठाकर जमीन पर पटक दिया। जांच में यह भी पता चला कि हत्या से पहले बच्ची से रिजवान ने सेक्सुअल असॉल्ट किया था। इसके बाद चाकू से उसका गला रेतकर शव को ठिकाने लगा दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मां बार बार अपना बयान बदल रही थी। फिलहाल पुलिस अन्य साक्ष्यों को जुटा रही है।

ये भी पढ़ें: दोस्त को कॉल कर कहा- “मैं श्यामजी के पास जा रहा हूं”, फिर मंदिर में जाकर की खुदखुशी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular