Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: पैसे देने से मना करने पर पिता की हत्या, मां...

Delhi Crime:

नई दिल्ली: हरिनगर के फतेह नगर इलाके में पैसे देने से इंकार करने पर बेटे ने अपने बुजुर्ग माता-पिता के ऊपर पेचकस, हथौड़ा और चाकू से ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर दोनो को बुरी तरह घायल कर दिया।

पत्नी की हालत नाजुक

घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। हॉस्पिटल में पति को मृत घोषित कर दिया गया और पत्नी की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। गंगाराम अस्पताल में उनका इलजा चल रहा है। आरोपी ने इस वारादात को अंजाम देकर कमरे का सामान को इधर- उधर बिखेर दिया और शोर मचाकर लोगों को बुला लिया, ताकि किसी को भी उसपर शक न हो।

खुद को बचाने का कर रहा था प्रयास

आरोपी ने ऐसा दर्शाने का प्रयास किया कि लूटपाट का विरोध करने पर उनके माता-पिता पर हमला किया गया है। लेकिन जांच करते समय मिले साक्ष्य के आधार पर पुलिस का शक बेटे पर गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपने गुनाह को कबूल कर लिया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बता दें कि हरिनगर थाना पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है औप आरोपी बेटे को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या और हत्या के प्रयास में इस्तेमाल किए गए हथियार को कब्जे में लिया है। मृत बुजुर्ग 65 वर्षीय स्वर्णजीत सिंह है। वहीं घायल पत्नी अजिंदर कौर 60 साल की है। मृतक का का टेंट का कारोबार था। वह परिवार के साथ फतेह नगर सी ब्लॉक में रह रहे थे।

ये भी पढ़ें: 5वीं और 8वीं कक्षा के छात्रों के लिए नई प्रमोशन पॉलिसी लागू, यहां जानें नई गाइडलाइंस

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular