Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: बाप-बेटे ने गुटखा थूकने का आरोप लगा फोड़ा युवक का...

Delhi Crime: दिल्ली के वेलकम इलाके में इंडोर गेम केंद्र चलाने वाले पिता और बेटे ने एक युवक पर गुटखा थूकने का आरोप लगाकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। रॉड लगने से युवक का सिर फट गया और वह अचेत हो गया। इसके बाद उसके दोस्त ने उसे जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी मिल गई।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

युवक की शिकायत करने पर पुलिस ने बाप-बेटे और उसके एक कर्मचारी के खिलाफ मारपीट और गैर इरादतन हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित युवक बाबरपुर का रहने वाला निखिल शरण है।

ये है पूरा मामला

पुलिस को की शिकायत में युवक ने बताया कि 28 अक्टूबर के दिन वह इंडोर गेम पूल खेलने के लिए बाबरपुर रोड के शुभम टॉवर गया था। ये केंद्र शुभम अपने पिता के साथ चला रहा है। पीड़ित ने बताया कि वह केंद्र के नो स्मोकिंग जोन में खड़े होकर बात कर रहा था। वहां किसी ने गुटखा खाकर थूक रखा था। केंद्र का मालिक विनोद वहां आया और उसपर गुटखा थूकने का आरोप लगाना शुरू कर दिया। उसके इस आरोप से इंकार करने के बाद आरोपी उससे झगड़ा करने लगा।

रॉड से की पिटाई

इस दौरान युवक सिर पर रॉड से हमला कर दिया गया। जिसके कारण उसका सिर फट गया। इसी दौरान उसका बेटा शुभम वहां आया और पूल खेलने वाली रॉड से उसको पिटने लगा। इसके साथ ही जितेंद्र नाम के  कर्मचारी ने भी उसे रॉड से पीटा।

ये भी पढ़ें: सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल में मिल रही खास सुविधाएं, ED ने कोर्ट में की ये शिकायत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular