होम / Delhi Crime: पूर्व बॉयफ्रेंड को चेहरा जलाने के लिए दी सुपारी, आरोपी लड़की गिरफ्तार

Delhi Crime: पूर्व बॉयफ्रेंड को चेहरा जलाने के लिए दी सुपारी, आरोपी लड़की गिरफ्तार

• LAST UPDATED : June 24, 2024

India News Delhi ( इंडिया न्यूज ), Delhi Crime: नई दिल्ली, 30 वर्षीय एक महिला ग्राफिक डिजाइनर और एक गुर्गे को सोमवार, 24 जून को बाहरी दिल्ली के निहाल विहार इलाके से गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा घटना में शामिल दो आरोपियों की तलाश जारी है। इस महिला पर आरोप है कि उसने अपने पूर्व प्रेमी का चेहरा जलाने के लिए काम गुर्गे को सुपारी दी थी। मिली जानकारी के मुताबिक महिला अपने पूर्व प्रेमी से उसे धोखा देने और किसी और से सगाई करने का बदला लेना चाहती थी।

क्या है पूरा मामला?

पुलिस उपायुक्त जिमी चिराम ने बताया कि 24 वर्षीय ओमकार पर 19 जून को रनहोला इलाके में तीन लोगों ने हमला किया था। तीनों मोटरसाइकिल पर आए और उस पर चाकू से हमला किया, उसे कई जगहों पर काटा। पीडित ओमकार पेशे से एक ग्राफिक डिजाइनर भी है।

पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और ओमकार की कॉल डिटेल्स को खंगाला और महिला तथा तीन हमलावरों तक पहुंचने की कोशिश की। 23 जून को एक गुप्त सूचना के आधार पर द्वारका मोड़ के पास जाल बिछाया गया और संदिग्धों में से एक विकास को पकड़ लिया गया। पूछताछ के दौरान विकास ने खुलासा किया कि उसने हर्ष उर्फ ​​बाली और रोहन के साथ मिलकर ओमकार पर चाकू से हमला किया था। गु्र्गे ने उस महिला के ठिकाने का भी खुलासा किया, जिसके कहने पर उन्होंने हमला किया।

Also Read- Arvind Kejriwal को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली जमानत, याचिका पर 26 जून को होगी अगली सुनवाई

तीन सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

पुलिस ने बताया कि महिला, जिसका नाम पुलिस ने गुप्त रखा है और जो तिलक नगर मेट्रो स्टेशन के पास रहती है, को निहाल विहार से पकड़ा गया। महिला ने खुलासा किया कि वह और ओमकार दोनों सहकर्मी थे और पिछले तीन सालों से उनका प्रेम प्रसंग चल रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार जब ओमकार की किसी दूसरी महिला से सगाई हो गई, तो वह भड़क गई और उसने एसिड अटैक करने के लिए तीन लोगों को 30,000 रुपये में किराए पर लिया और उन्हें एसिड से भरी एक बोतल भी दी। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि जब उसने सगाई का विरोध किया, तो पीड़िता ने उसकी निजी तस्वीरें ऑनलाइन अपलोड करने की धमकी दी। योजना के अनुसार, अनुबंधित लोगों को ओमकार के चेहरे पर एसिड फेंकना था, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सके और उसे चाकू मारने के बाद भागना पड़ा।

Also Read- Arvind Kejriwal को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली जमानत, याचिका पर 26 जून को होगी अगली सुनवाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox