Friday, July 5, 2024
HomeCrimeकिन्नर के लिए दोस्त ने दोस्त की ली जान, चाकू से किया...

Delhi Crime: मध्य दिल्ली के पहाड़गंज इलाके से एक हैरान कर देने वाले मामला सामने आया है। एक शख्स ने किन्नर से दोस्ती को लेकर अपने ही दोस्त की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान 33 वर्षीय गुड्डू कुमार के रूप में की गई है। आरोपी ने किन्नर पर भी चाकू से वार किया। किन्नर को गंभीर हालत में लेडी हार्डिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है।

आरोपी से पूछताछ जारी

पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी अनिल को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि पहले सुनीता अनिल के साथ रहती थी लेकिन बीते कुछ समय से उसने गुड्डू के साथ रहना शुरू कर दिया था। इस बात को अनिल हजम नहीं कर पा रहा था। इस मामले में पुलिस अनिल से पूछताछ कर छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार देर रात में करीब 12.30 बजे पुलिस को पहाड़गंज के मुल्तानी ढांडा इलाके में किन्नरों के दो समूह के बीच चाकूबाजी की सूचना मिली।

दोनों को अस्पताल ले जाया गया

इसके तुरंत बाद पुलिस की टीम गली नंबर-13 में पहली मंजिल स्थित कमरे में पहुंच गई। यहां पता चला कि गांव भागोरा, फर्रुखाबाद, यूपी निवासी अनिल ने अपने दोस्त गुड्डू और किन्नर सुनीता पर चाकू से वार किया है। दोनों को अस्पताल में ले जाया गया, यहां गुड्डू को मृत घोषित कर दिया गया और सुनीता का इलाज जारी था।

किन्नर पहले रहती थी आरोपी के साथ

अनिल ने बताया कि वह इलाके में पेशे से प्लंबर है। किन्नर सुनीता से पहले उसकी दोस्ती थी। दोनों आराम बाग में लगभग 2.5 साल तक एक साथ रहते थे। इस दौरान अनिल ने उसे 40 हजार की खरीदारी भी कराई। सुनीता बाद में हलवाई का काम करने वाले अनिल के दोस्त गुड्डू के साथ रहने लगी।

ये भी पढ़ें: रामलीला मैदान में BJP का पंच परमेश्वर सम्मेलन आज, इस दौरान ये मार्ग रहेंगे बंद

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular