Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: इंस्टाग्राम कमेंट से नाराज लड़की ने युवक और नाबालिग की...

Delhi Crime:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के भलस्वा डेयरी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मुकंदपुर पार्ट- 2 में बुधवार की रात इंस्टाग्राम पर कमेंट करने पर एक 17 वर्षीय लड़की ने अपने नाबालिग भाई और उसके दोस्तों के साथ मिलकर  एक युवक और उसके नाबालिग दोस्त के ऊपर चाकू से वार करवाया। दोनों को घायल अवस्था में नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

ये है पूरा मामला-

जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की ने फोन कर किशोर और युवक को मिलने के लिए बुलाया था। जहां झगड़ा होने पर युवक ने लड़की को थप्पड़ मारा। इस बात से गुस्सा होकर लड़की ने अपने भाई और उसके दोस्तों को हमला करने के लिए कह दिया। इसके बाद उसके भाई और दोस्तों ने मिलकर उन पर चाकू से वार कर दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लड़की समेत चार आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

इंस्टाग्राम कमेंट को लेकर दी गाली

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतकों में 17 वर्षीय साहिल मुकुंदपुर पार्ट दो निवासी और 28 वर्षीय निखिल गाजियाबाद निवासी था। साहिल आजादपुर मंडी में लोडर था और  निखिल टेंपो चालक था। बुधवार की रात साहिल के घर के पास रहने वाली एक लड़की ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया था। वो दोनों मुकुंदपुर पार्ट दो पहुंचे। वहां लड़की ने उसके इंस्टाग्राम पर किए हुए कमेंट पर निखिल को गाली दी।

रील बनाने का था शौक

इसके बाद निखिल ने लड़की को थप्पड़ मारा। इसके तुरंत बाद वहां मौजूद लड़की के भाई और उसके दो नाबालिग दोस्तों साहिल और निखिल से मारपीट करने लगे। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो हमलावरों ने उन पर चाकू से लगातार वार करना शुरू कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जांच सामने आया कि लड़की को इंस्टाग्राम पर रील बनाने का शौक है। साहिल और उसके दोस्त उसपर कमेंट कर देते थे। वे लोग लगातार मैसेज पर झगड़ते  थे।

नाबालिग लड़कों से करती थी दोस्ती

जांच में सामने आया कि आरोपी लड़की मुकुंदपुर में रहती है। उसके पिता पेशे से मजदूर हैं। वहीं, मां बीमार रहती है। लड़की इंस्टाग्राम पर रील बनाकर नाबालिग लड़कों को दोस्त बनाती है। पुलिस सूत्रों के अनुसार साहिल का घर लड़की के घर से पांच सौ मीटर की दूरी पर है।

ये भी पढ़ें: सरकारी स्कूल के शौचालय में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, DCW ने स्कूल और दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular