Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiDelhi Crime: खतरें में लड़कियों की जिदंगी! कांग्रेस नेता ने एयरहोस्टेस के...

Delhi Crime:

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में फिर से लड़कियों के साथ घिनौनी हरकातों को अंजाम दिया जा रहा हैं और इस बार ये वारदात दिल्ली के महरौली इलाके में एक एयरहोस्टेस के साथ हुई हैं। जहां एयरहोस्टेस के साथ कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने रेप किया हैं। पुलिस ने एयरहोस्टेस की शिकायत दर्ज कर आरोपी लोकल लीडर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और इस मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है।

महरौली इलाके की घटना

पुलिस ने बताया कि 25 सितंबर को महरौली इलाके के एक फ्लैट से युवती की कॉल आया और उसने बताया कि उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस मौके पर पहुंच इस मामले की जांच शुरू कर पता लगाया कि आरोपी पीड़िता का जानकार है। पुलिस ने कुछ ही देर बाद आरोपी हरजीत यादव को गिरफ्तार कर लिया जो खुद को खानपुर का ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बताता है।

नशे में धुत होकर किया रेप 

पीड़ित ने पुलिस अपना बयान देते समय बताया कि आरोपी उसके फ्लैट पर शराब के नशे में आया और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद उसने रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित ने ये भी बताया कि वह आरोपी को डेढ़ महीने से जानती है। वह दोनों प्रॉपर्टी के सिलसिले में टच में आए थे। पीड़ित लड़की का कहना है कि वह एयरहोस्टेस है, पुलिस उसके बयान को वेरिफाई कर रही है।

ये भी पढ़ें: ‘आप’ को मिला बड़ा झटका, हटाने होंगे LG के खिलाफ किए सभी पोस्ट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular