Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Crime: दिल्ली में अवैध हथियार सप्‍लाई करने वाला ग्रुप गिरफ्तार, यहां...
Delhi Crime:

Delhi Crime: राष्ट्रीय राजधानी में तैनात दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शनिवार की सुबह जहांगीर पुरी इलाके से अवैध हथियारों की एक फैक्ट्री का खुलासा किया है। इस दौरान पुलिस ने फैक्ट्री मालिक के साथ साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा उनके पास से सात पिस्टल, 27 जिंदा कारतूस और बीस से अधिक पिस्टल बनाने के उपकरण और रॉ मटेरियल को भी बरामद कर लिया है।

एक्शन में आई पुलिस..

दिल्ली पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शनिवार की सुबह उन्हें ये सूचना मिली कि जहांगीरपुरी इलाके में अवैध हथियारों की फैक्ट्री चलाई जा रही है। इसकी सूचना के मिलते ही पुलिस ने इलाके में घेराबंदी कर यूपी के इटावा निवासी 32 वर्षीय जनक सिंह को गिरफ्तार किया। इसी के साथ 4 सेमी-ऑटोमेटिक पिस्टल और 16 जिंदा कारतूस बरामद किए।

तीन अन्य साथी गिरफ्तार

इस मामले में जांच कर दिल्ली पुलिस ने लोगो से पूछताछ कर निशानदेही के आधार पर तीन अन्य साथियों को गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें कि पुलिस ने लक्ष्मी नारायण उर्फ कल्लू बाबा, राजीव ओझा और मोहम्मद राशिद को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक कल्लू बाबा के पास से 2 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल बरामद की गई है। वहीं कल्लू की निशानदेही पर राजीव ओझा के पास से पुलिस ने एक अवैध पिस्टल मिली है।

ये भी पढ़ें: दिवाली के दिन पहनना है कुछ यूनिक, तो ट्राई करें फ्लोरल आउटफिट के साथ ये एक्सेसरीज

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular