होम / Delhi Crime: हवलदार ने थाने में खुद को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime: हवलदार ने थाने में खुद को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

• LAST UPDATED : September 20, 2022

Delhi Crime:

Delhi Crime: मध्य दिल्ली के प्रसाद नगर इलाके में सोमवार सुबह ड्यूटी पर तैनात हवलदार ने खुदकुशी कर ली। दरअसल हवलदार ने अपनी कनपटी पर गोली मारकर खुदकुशी की है ली। आपको बता दे मृतक की शिनाख्त मनोज कुमार के रूप में हुई है। पुलिस को जांच में मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

डिप्रेशन से परेशान थे मनोज

आपको बता दे जांच के दौरान पुलिस को मिली कि मनोज पिछले चार-पांच सालों से डिप्रेशन से परेशान थे, और उनका इलाज भी चल रहा था। पुलिस ने हादसे वाले दिन यानी कि सोमवार को ही पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिवार के हवाले कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों से पूछताछ करने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस थाने में मनोज के साथियों से भी पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार, मनोज कुमार अपने परिवार के साथ तिलक नगर इलाके में रहते थे। उनकी फैमिली में पत्नी के अलावा 24 साल बेटी और 22 साल का बेटा है। दोनों बच्चे अभी पढ़ाई कर रहे हैं। आपको बता दे मनोज करीब एक साल से प्रसाद नगर थाने में तैनात थे।

फर्श पर खून से लथपथ मिली लाश
आपको बता दे सोमवार सुबह जब वह घर से ड्यूटी पर आए तो थाने की पहली मंजिल स्थित अपने कमरे में चले गए। वहां पर उन्होंने कनपटी पर सर्विस पिस्टल से गोली मार ली। जिसके बाद थाने में गोली चलने की आवाज से चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। फौरन स्टाफ मनोज के कमरे की ओर भागा और वहां जाकर देखा तो फर्श पर खून से लथपथ मनोज की लाश पड़ी थी।

इसके बाद मामले की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। औपचारिताएं पूरी करने के बाद मनोज का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने उनका फोन कब्जे में लिया है। इस बात का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि गोली मारन से पहले मनोज ने किसी को कॉल तो नहीं किया था।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox