Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: छतरपुर से आया हिट-एंड-रन का मामला, 60 साल के व्यक्ति...

Delhi Crime: छतरपुर से आया हिट-एंड-रन का मामला, 60 साल के व्यक्ति की दर्दनाक मौत

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: दक्षिणी दिल्ली में एक हिट-एंड-रन दुर्घटना में एक 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। पीड़ित अपनी साइकिल पर फूल पहुंचा रहा था तभी एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी और मौके से भाग गया। पुलिस ट्रक और उसके चालक की तलाश कर रही है। पुलिस ने कहा कि गुरुवार सुबह दक्षिण दिल्ली के छतरपुर में एक ट्रक ने साइकिल को टक्कर मार दी जिससे 60 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के बाद वाहन तेजी से भाग गया।

व्यक्ति की हुई दर्दनाक मौत (Delhi Crime)

पुलिस ने मृतक की पहचान राजपुर खुर्द निवासी महा देवा के रूप में की है, जो छतरपुर में घरों में फूल पहुंचाता था। पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने कहा, हम ट्रक की पहचान करने और उसके चालक को पकड़ने के लिए दुर्घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को स्कैन कर रहे हैं। एक ट्रक ने साइकिल को टक्कर मार दी जिससे 60 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के बाद वाहन तेजी से भाग गया।

लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज

पुलिस ने कहा कि अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ महरौली पुलिस स्टेशन में लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है। डीसीपी चौहान ने कहा कि गुरुवार सुबह करीब 6.30 बजे महरौली पुलिस स्टेशन को दुर्घटना की जानकारी मिली। एक टीम छतरपुर के वाई-पॉइंट स्थान पर पहुंची और उस व्यक्ति को मृत पाया। अधिकारी ने कहा, “देवा ने छतरपुर की फूल मंडी से फूल खरीदे और उन्हें आजीविका चलाने के लिए छतरपुर के घरों और फार्महाउसों में पहुंचाया।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular