Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Crime: रोटी देने से किया मना तो दोस्त को चाकू से गोदकर...

Delhi Crime:

नई दिल्ली: राजधानी में रोटी एक दोस्त की हत्या की वजह बन गई। सेंट्रल दिल्ली के करोलबाग थाना इलाके में एक युवक ने रोटी के लिए अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जिसके बाद पुलिस ने फुटेज की मदद से आरोपी को छह घंटे में गिरफ्तार कर लिया।

दोबारा रोटी नहीं देने पर की हत्या

दरअसल वारदात उस वक्त हुई जब मृतक अपने साथी के साथ बैठकर फुटपाथ पर रोटी-सब्जी खा रहा था। इस दौरान  एक युवक ने पास आकर रोटी-सब्जी मांगी तो साथी ने रोटी-सब्जी दे दी लेकिन दोबारा मना करने के चलते उस युवक ने साथी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।

देर रात पुलिस को मिली सूचना

डीसीपी श्वेता चौहान के मुताबित मंगलवार रात करीब 10:20 बजे कंट्रोल रूम को कॉल मिली कि गली नं-35 बीडनपुरा स्थित एक शख्स खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बेहोशी की हालत में आरएमएल हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान मुन्ना(40) के रूप में हुई।

चाकू गोदकर हुआ फरार

वहीं छानबीन में चश्मदीद ने पुलिस को बताया कि बीती रात वो अपने साथी मुन्ना के साथ आर्य समाज रोड के फुटपाथ पर बैठकर खाना खा रहे थे। तभी नशे की हालत में फिरोज नाम का युवक आया और उसने खाना मांगा और मुन्ना ने उसे अपने खाने के पैकेट से एक रोटी-सब्जी दे दी। इसके बाद उस शख्स ने फिर से एक और रोटी मांगी तो मुन्ना ने उसे मना कर दिया। बस इसी बात पर गुस्सा होकर आरोपी ने चाकू निकालकर हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देकर वो फरार हो गया।

आरोपी ने कबूला गुनाह

मामले में करोलबाग थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आसपास के पार्क, गली और झुग्गियों में तलाशी अभियान चलाया और जल्द ही आरोपी फिरोज को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

ये भी पढ़ें: अब स्कूल यूनिफॉर्म पहनकर पार्क, मॉल और रेस्टोरेंट नहीं जा पाएंगे छात्र, निर्देश जारी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular