होम / Delhi Crime: कुकर्म का शिकार हुए मासूम ने तोड़ा दम, नाबालिग दोस्तों ने दिखाई थी हैवानियत

Delhi Crime: कुकर्म का शिकार हुए मासूम ने तोड़ा दम, नाबालिग दोस्तों ने दिखाई थी हैवानियत

• LAST UPDATED : October 1, 2022

Delhi Crime:

नई दिल्ली: दिल्ली में 18 सितंबर को जिस बच्चे के साथ कुकर्म किया गया था, उसकी एलएनजेपी अस्पताल में मौत हो गई। 18 सितंबर को तीन नाबालिग दोस्तों ने बच्चे का अपहरण किया और उसके साथ कुकर्म किया। मना करने पर बच्चे को खूब पिटा गया। इसके बाद आरोपियों ने बच्चे के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड भी डाली थी। 14 दिने के बाद शनिवार की सुबह इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राइवेट पार्ट में डाली थी रॉड

बता दें कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में 10 साल के बच्चे के साथ तीन लड़कों ने कुकर्म किया। इसके बाद उन हैवानों ने उसके निजी अंग में लोहे की रॉड डाल दी। मासूम बच्चे को रॉड और ईंट से बूरी तरह पीटा गया। छात्र ने डर के मारे किसी से कुछ नहीं कहा। हालत गंभीर होने पर परिजन उसे अस्पताल लेकर गए। इसके बाद पुलिस को इस मामले कि सूचना मिली।

22 तारीख को अचानक हुई तबीयत खराब

पीड़ित छात्र परिवार के साथ सीलमपुर इलाके में रहता था। बच्चे के परिवार में माता-पिता और अन्य सदस्य हैं। बच्चा सरकारी स्कूल में पांचवीं कक्षा का छात्र है। आरोप है कि 18 सितंबर को आरोपी उसे सूनसान जगह पर ले गए और वरादात को अंजाम दिया। छात्र किसी तरह घर पहुंचा, लेकिन वहां पहुंचकर उसने किसी को कुछ नहीं बताया। परिजनों ने जब सवाल किया उसने झगड़े की बात कही। इसके बाद 22 को अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। परिवार को इस पूरे मामले का पता अस्पताल में चला और वहीं से पुलिस को जानकारी मिली।

परिजन नहीं करा रहे थे शिकायत दर्ज

बता दें कि पहले तो परिवार ने मामला दर्ज कराने से मना कर दिया था। लेकिन काउंसलिंग कराने के बाद परिवार वाले शिकायत दर्ज कराने को तैयार हुए। पुलिस ने कुकर्म और पॉक्सो समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दो नाबालिग लड़कों गिरफ्तार किया। दोनों लड़कों की जेजे बोर्ड में पेशी हुई, जहां से उनको बाल सुधार गृह भेजा गया।

ये भी पढ़ें: पराली जलाने से बिगड़ रही हवा की हालत, जारी हुआ विंटर एक्शन प्लान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox