होम / Delhi Crime: दोस्त पर भरोसा करना पड़ा महंगा, मां-दादी की हत्‍या कर लूटे लाखों, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

Delhi Crime: दोस्त पर भरोसा करना पड़ा महंगा, मां-दादी की हत्‍या कर लूटे लाखों, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

• LAST UPDATED : August 18, 2022

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस को वेलकम इलाके में हुई सास-बहू की हत्या और लूट के मामले में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए आरोपित को हत्या में इस्तेमाल चाकू और स्कूटी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने लूटे हुए करीब 24 हजार रुपये और लाखों रुपये कीमत के गहने बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने बताया कि सास-बहू की हत्या कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपित महिला के दोनों बेटों का दोस्त था।

शाहदरा का रहने वाला है आरोपित

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, दोनों भाई अपने परिवार, घर और दुकान की सुरक्षा की जिम्‍मेदारी जिस दोस्‍त को सौंप पर घूमने गए थे, उसने ही दोनों महिलाओं को चाकू घोप हत्‍या कर दी। आरोपित दोस्त की पहचान शाहदरा के रहने वाले हर्षित के तौर पर हुई है। दोनों भाई हर्षित पर अपने परिवार, घर और अपनी दुकान की सुरक्षा जिम्‍मेदारी सौंपकर उत्‍तराखंड घूमने गए थे।

सास-बहू की हत्या से सनसनी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

कर्ज उतारे के लिए की हत्या

पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसपर लाखों रुपये का कर्ज था, जिसे उतारने और आर्थिक तंगी से बाहर निकलने के लिए उसने यह हत्‍या की थी। आरोपित ने दोनों की शनिवार सुबह को ही हत्‍या कर दी थी, लेकिन इसका पता मंगलवार सुबह चला। इससे पहले आरोपित ने पालतू कुत्ते को कमरे में बंद कर दिया था।

आरोपित ने कबूला अपना जुर्म

उत्तर पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सैन ने पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों के अनुसार सीसीटीवी फुटेज और दोनों मृतकों के कॉल डिटेल के जरिए टीम हर्षित तक पहुंची। शक के आधार पर पुलिस ने हर्षित को हिरासत में लेकर सख्‍त पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

ये भी पढ़ें: घरेलू उड़ानों में कृपाण ले जा सकते हैं सिख, लेकिन पहले जान लें दिल्ली हाईकोर्ट का फैसला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox