Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Crime: दिलशाद गार्डन में महिला के हाथ-पैर बांध लाखों की लूट,...

Delhi Crime:

नई दिल्ली: शाहदरा के दिलशाद गार्डन इलाके में गुरुवार को कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर महिला को बंधक बनाकर लूटपाट की। बदमाशों ने बीमार महिला के हाथ और पैर बांध दिए और घर में रखे 5 लाख रुपए कैश और 5 लाख की जूलरी लूटकर ले गए।

पुलिस कर रही छानबीन

यह घटना उस समय हुई जब महिला के पति और बेटी मॉर्निंग वॉक के लिए बाहर गए हुए थे। जब वह वापस लौटे तो उन्हें इस घटना का पता चला। पीड़ित कारोबारी की शिकायत करने के बाद सीमापुरी थाना पुलिस मामले दर्ज करके छानबीन में लग गई है।

घर में ही चलाते थे साड़ी की दुकान

पुलिस ने जानकारी दी की पीड़ित राकेश गुप्ता अपने परिवार के साथ दिलशाद गार्डन इलाके में डियर पार्क के पास रहते हैं। राकेश घर में ही साड़ी की दुकान चलाते हैं और साथ ही कार सर्विस सेंटर भी चलाते हैं। घर में राकेश, इनकी बीमार पत्नी और एक बेटी है।

ये है पूरा मामला

गुरुवार को सुबह करीब 5.30 बजे राकेश अपनी बेटी के साथ मॉर्निंग वॉक के लिए एक पार्क में गए थे। सुबह करीब 7 बजे जब दोनों घर वापस लौटे तो उन्होंने मेन गेट का दरवाजा खुला देखा। राकेश घर में अंदर गए तो कमरे में उनकी पत्नी के हाथ पैर बंधे हुए थे।

आरोपी की तालाश जारी

दूसरे कमरे में रखी अलमारियों के दरवाजे खुले मिले। जिसमें से 5 लाख रुपए कैश और इतनी ही रकम की जूलरी गायब थी। राकेश ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में यलो अलर्ट जारी, नोएडा-गाजियाबाद में स्कूल बंद, गुरुग्राम में वर्क फ्रॉम होम की सलाह

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular