Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Crime: iPhone के लिए कातिल बन गया शख्स, 16 साल के...
Delhi Crime:

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में यू तो हर दिन कुछ ना कुछ क्राइम होते रहते हैं। लेकिन, ये खबर कुछ अलग है, अपने यह देखा ही होगा कि अक्सर लोग आईफोन को लेकर बौखलाए रहते हैं। इसी दीवानगी में दिल्ली स्थित जामिया इलाके में एक शख्स ने एक नाबालिग लड़के की हत्या कर दी। आईफोन नहीं देने पर शख्स ने 16 साल के लड़के को गोली मार कर उसकी हत्या कर दी।

30 सितंबर को हुई थी वारदात 

पुलिस ने इस मामले में जांच कर मरने वाले का नाम मोहम्मद अब्दुल्ला बताया हैं। पुलिस के मुताबिक, 30 सितंबर की देर शाम को उन्हें दिल्ली के जामिया नगर थाने में सूचना मिली कि अजीम डेयरी इलाके में 16 साल के एक लड़के को गोली लग गई है। वहां के लोगो ने अब्दुल्ला को लगने के बाद होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आईफोन बना मौत का कारण 

इस मामले की जांच कर पुलिस ने खालिद नाम के युवक को गिरफ्तार किया हैं। आरोपी ने पुलिस को बताया उसे आईफोन चाहिए था और अब्दुल्ला ने उसे कहा था कि वह उसे आईफोन दिला देगा। इसके लिए उसने अब्दुल्ला को 72 हजार रुपए दिए थे, लेकिन अब्दुल्ला ना तो फोन दे रहा था और ना ही पैसे वापस कर रहा था, जिसकी वजह से 30 सितंबर की देर शाम मौका देखते ही अब्दुल्ला को बेहद करीब से गोली मार दी और मौके से फरार हो गया था।

ये भी पढ़ें: इस लाइन पर आज 2 बजे तक प्रभावित रहेंगी मेट्रो सेवाएं

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular