होम / Delhi Crime: पिता का किया अपमान तो शख्स ने मार दी गोली, गैंगस्टर से था प्रेरित

Delhi Crime: पिता का किया अपमान तो शख्स ने मार दी गोली, गैंगस्टर से था प्रेरित

• LAST UPDATED : July 31, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: दिल्ली की बिंदापुर पुलिस ने हत्या की कोशिश के मामले में फरार आरोपी को मात्र 24 घंटों के भीतर ही धड दबोचा। उत्तम नगर के भगवती विहार में एक हत्या की कोशिश से जुड़े मामले में आरोपी फरार चल रहा था। आरोपी के साथ पुलिस ने मामले में प्रयोग किए गए हथियार, जिंदा कारतूस और वारदात के दौरान पहने गए कपड़े को भी जब्त कर लिया है। आरोपा का नाम साहिल खान उर्फ गजनी बताया जा रहा है।

नीरज बवाना गैंग को देखता था आरोपी

पुलिस ने घटना पर कहा कि 24 जुलाई की शाम को पीसीआर पर कॉल आया जिसमें संजय एनक्लेव की सड़क पर एक व्यक्ति को गोली मारने की जानकारी मिली। पुलिस के पहुंचने पर पता चला कि घायल को गुप्ता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घायल पवन गर्ग की हालत गंभीर होने पर उसे एम्स ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने जानकारी दिया कि आरोपी साहिल नीरज बवाना गैंग से प्रेरित था और वह उसके वीडियो को भी देखता था, जिसके बाद वो गैंगस्टर बनना चाहता था। आरोपी की सेशल मीडिया पर ‘गजनी_उत्तम नगर_302’ यूजरनेम के साथ एक प्रोफाइल भी थी।

Also Read:-Rajendra Nagar Accident: कोचिंग हादसे में आरोपी कार चालक की पत्नी ने बताया पति को बेकसूर, जानें पुलिस का तर्क

ऐसे लगी आरोपी की जानकारी

पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच में लग गई। पुलिस ने आरोपी की पहचान घटनास्थल में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालकर किया जिसके आधार पर छानबीन शुरू की। पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस की भी मदद ली जिससे आरोपी को ट्रैक करने में सहायता मिली। तमाम कोशिशों के बाद पुलिस के हाथ उसकी लोकेशन लग गई जिसके बाद आरोपी साहिल को बिंदापुर डीडीए फ्लैट के पास से पुलिस से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में जुर्म कबूलते हुए कहा कि पवन गर्ग उसके पिता पर भद्दे कॉमेंट करता था, जिससे उसे काफी गुस्सा आया और उसने बदला लेने का सोचा। बदले की आग में जलते साहिल ने गोली चला दी।

Also Read:-Delhi Rain: दिल्ली में हुई भारी बारिश, उमस वाली गर्मी से मिली राहत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox