Monday, July 8, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: नाबालिग ने दोस्तो संग मिलकर युवक की ली जान, पकड़े...

Delhi Crime:

नई दिल्ली: राजपार्क इलाके में एक नाबालिग ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने पड़ोस में रह रहे युवक को चाकू मारकर उसकी जान ले ली। इस मामले में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है और हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन में लगी गई है।

शरीर पर मिले चाकू के कई निशान

बुधवार रात लगभग 8 बजकर 24 मिनट पर पुलिस को संजय गांधी अस्पताल से एक युवक को चाकू मारने की सूचना मिली थी। इसके तुरंत बाद पुलिस अस्पताल पहुंची। युवक के शरीर पर कई सारे चाकू के निशान थे। वह कुछ भी कहने की हालत में नहीं था। घायल युवक लेबर कालोनी सुल्तानपुरी निवासी अजय (30) है। वह एक वेल्डर था।

इलाज के दौरान तोड़ा दम

उसकी बहन रिंकी अजय को अस्पताल लेकर गई थी। रिंकी के मुताबिक अजय अपने घर के बाहर बैठा हुआ था। उसी वक्त पड़ोस में रहने वाला नाबालिग अपने दो दोस्तों के साथ उसके पास आया। वह आपस में किसी बात को लेकर लड़ने लगे। इसके बाद तीनों आरोपियों ने अजय पर चाकू से वार कर दिया। बता दें कि इलाज के समय ही अजय ने दम तोड़ दिया।

आरोपियों ने बताई ये वजह

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करने के बाद आरोपियों की तालाश शुरू कर दी। इसके बाद देर रात पुलिस ने तीनों को इलाके से अपनी गिरफ्त में ले लिया। नाबालिग आरोपी का कहना है कि अजय अकसर उसने शराब पीने के लिए पैसे मांगता था। और जब वह मना कर देते थे तो उनकी पिटाई कर उनसे पैसे छीन लेता था। इस बात का बदला लेने के लिए उन लोगों ने इस काम को अंजाम दिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है और सीसीटीवी कैमरे की भी मदद ले रही है।

ये भी पढ़ें: रोहिणी में कार के अंदर जली लाश मिलने से सनसनी, पुलिस कई एंगल से जांच में जुटी

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular