Monday, July 8, 2024
HomeDelhiDelhi Crime: वजीराबाद में चाकू से ताबड़तोड़ वारकर युवक की हत्या, आरोपियों...

Delhi Crime:

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद इलाके में सोमवार की शाम एक युवक पर चाकू से वार करके उसकी हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान राहुल यादव (26) के रूप में की गई है। सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची। राहुल को पास के हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

आरोपियों की तालाश जारी

इस पूरे मामले के समय राहुल अपने दोस्त के साथ घर वापस जा रहा था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके जांच करनी शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा गया है। पुलिस राहुल के दोस्त विशाल से पूछताछ करके आरोपियों की पहचान करने के प्रयास में जुटी हुई है। दो अज्ञात युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस नजदीक के सभी जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की सहायता से आरोपियों की पहचान करने की कोशिस कर रही है।

अपने दोस्त के साथ लौट रहा था घर

पुलिस ने बताया है कि राहुल परिवार के साथ झड़ौदा इलाके में रहता था। उसके परिवार में माता-पिता और अन्य सदस्य हैं। राहुल एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। सोमवार के दिन वह अपने दोस्त विशाल के साथ किसी काम से किंग्सवे कैंप गया था। शाम के समय दोनों पैदल वापस घर जा रहे थे।

ये है पूरा मामला

इस बीच जैसे ही वह दोनों नाला रोड, वजीराबाद के पास पहुंचे तो अचानक दो युवक आए और उन्होंने राहुल को रोक लिया। एक युवक ने चाकू निकाला और राहुल पर ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। विशाल ने राहुल को बचाने की बहुत प्रयास किया। काम को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। राहुल की हत्या किसने और क्यों की, इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है। ऐसा माना जा रहा है कि आपसी रंजिश को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

ये भी पढ़ें: शराब घोटाले में ED की छापेमारी पर मनीष सिसोदिया बोले- मैंने अपना काम ईमानदारी किया है..

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular