Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: बदला लेने के लिए पीठ में खंजर घोंपकर की हत्या,...

Delhi Crime:

नई दिल्ली: रविवार को दिल्ली में चार-पांच बदमाशों ने मिलकर एक युवक की खंजर घोंपकर हत्या कर दी थी। इस मामले में नेबसराय थाना पुलिस ने मंगलवार को चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से दो नाबालिग हैं। बालिग आरोपितों की पहचान संगम विहार के अजय, आमिर के रूप में हुई है। मृतक फराज संगम विहार के एल-1 का रहने वाला था। दो आरोपितों की पहचान संगम विहार के अजय और अंकित उर्फ शूटर के रूप में हुई थी। वहीं अन्य आरोपितों की तलाश जारी है।

एम्स में हुई मौत

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि शनिवार शाम करीब साढ़े चार बजे नेब सराय थाना पुलिस को संगम विहार में स्थल मंदिर के पास बुध बाजार रोड पर खंजर घोंपने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुचंकर घायल फराज को एम्स पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बाजार में मिले आरोपित

पुलिस को मौके पर मौजूद मृतक फराज के दोस्त संगम विहार के रोहित ने पूरी घटना के बारे में बताया कि करीब साढ़े तीन बजे वह अपने दोस्त फराज के साथ मोटरसाइकिल पर कहीं जा रहे थे। जब वे बुध बाजार में पहुंचे तभी वहां सामने से चार-पांच लड़के आए। जिन्हे देखकर रोहित ने मोटरसाइकिल रोक दी। इसी दौरान अंकित उर्फ शूटर ने रोहित से पूछा कि तूने ही उस दिन मोटरसाइकिल नहीं रोकी थी ना। इतने में फराज मोटरसाइकिल से उतर गया और उनके साथ बातचीत करने लगा।

पीठ पर खंजर से किया वार

सभी साथ में धूम्रपान करते हुए बात करने लगे कि इसी दौरान उन चार-पांच लड़कों में से एक हरे रंग शर्ट पहने हुए लड़के ने अचानक ही फराज की पीठ पर खंजर से वार कर दिया। फराज ने भागने की कोशिश की लेकिन अजय और अंकित उर्फ शूटर ने उसे पकड़ लिया और उस लड़के ने एक के बाद एक कई वार कर डाले। आखिर में खंजर फराज की पीठ में ही छोड़कर आरोपित सभी लड़के वहां फरार हो गए। पुलिस ने दोस्त के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी।

CCTV फुटेज से हुई पहचान

मामले में संगम विहार के एसीपी राम सुंदर के नेतृत्व व विशेष आयुक्त पवन कुमार की देखरेख में कई टीमों का गठन किया गया। टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से आरोपितों की पहचान की। पुलिस पूछताछ में एक नाबालिग ने बताया कि सात दिनों पहले आरोपित फराज ने उसकी पिटाई कर दी थी। जिसका बदला लेने के लिए रविवार को आरोपित नाबालिग ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे रोका और उनके बीच बहस शुरू हो गई। इसी दौरान आरोपित नाबालिग ने उस पर खंजर से वार कर दिया।

ये भी पढ़ें: बिना गारंटी मोदी सरकार दे रही 10 से 50,000 रुपये का लोन! ये लोग उठा पाएंगे योजना का लाभ

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular