होम / दिल्ली के रणहौला इलाके में प्रेमिका पर चाकू से वार, युवक पहले से था शादीशुदा

दिल्ली के रणहौला इलाके में प्रेमिका पर चाकू से वार, युवक पहले से था शादीशुदा

• LAST UPDATED : June 8, 2022

इंडिया न्यूज़, Delhi Crime News : दिल्ली के रनहौला इलाके में शादीशुदा युवक ने 18 साल की प्रेमिका पर चाकू से बड़ी बेरहमी से वार किया और उसे मरने की हालत में छोड़कर भाग गया। बताया जा रहा है की युवक ने कहीं पर जाकर तेजाब पीकर खुदखुशी करना का प्रयास किया। दोनों पीड़ितों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज कर उन्हें बचाया लिया। डॉक्टरों ने बताया कि फिलहाल दोनों की हालत नाजुक है।

परिवार के साथ दिल्ली में रहती है लड़की

18 साल की पीड़ित लड़की अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहती है। पीड़िता के परिवार वालो ने बताया कि युवती मोहन र्गाडन प्राईवेट कंपनी में नौकरी करती है। परिवार वालो ने बताया की एक दोनों दूसरे को पहले से ही जानते थे। लड़का अक्सर लड़की को उसके घर छोड़ने आया करता था।

नवीन की पहले ही हो चुकी थी शादी

लड़के की पहचान नवीन के रूप में हुई है। लड़की की मां ने बताया की लड़के का पता निकालने पर पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा है। जिसके बाद से लड़की ने उस लड़के से बातचीत करना बंद कर दिया। लड़के ने लड़की को कई बार फोन भी किया लेकिन लड़की ने कोई जबाव नहीं दिया।

हादसे की बात करे तो रोज की तरह लड़की अपने ऑफिस जा रही थी। तो लड़की ने नवीन को खड़े देखा तो वह लड़का पास आकर लड़की के कंधे पर हाथ रखा। लड़की ने गुस्से से हाथ को हटा दिया। तो लड़के ने गुस्से से लड़की पर चाकु से हमला कर दिया।

लड़के ने लड़की पर चाकू से हमला किया

लड़का और लड़की की बहस शादी करने से शुरू हुई जहां लड़की ने शादी से इंकार कर दिया। इतनी बात सुनकर लड़की के प्रेमी को गुस्सा आया और उसने लड़की पर चाकू निकालकर हमला कर दिया। जब लड़की की मां घर की तरफ आती है तो उसकी बेटी खून से लतपत सड़क पर पड़ी थी। लड़की की मां तुरंत ही नजदीकी अस्पताल में उसे भर्ती करा देती है। जहां डॉक्टर उसका इलाज करके घटना की जानकारी पुलिस को दे देती है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, सड़क पर पड़े खून से सने कपड़ों के टुकड़ों को जब्त कर लेती है। पुलिस अपनी जाँच के दौरान लड़के को ढूंढने की कोशिश में लग जाती है। बाद में पुलिस को खबर मिलती है कि लड़का वारदात को अंजाम देने के बाद तेजाब पीकर आत्महत्या करने की कोश्शि करता है। लड़का और लड़की फिलहाल अस्पताल में भर्ती है और दोनोें की स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

यह भी पढ़े  : सिगरेट के लिए 10 रुपये न देने से व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या, 4 गिरफ्तार

यह भी पढ़े  : दिल्ली कोरोना अपडेट : पिछले 24 घंटे में आये 450 नए केस

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox