Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Crime News: मामूली कहासुनी के बाद दो दोस्तों ने मिलकर की...
Delhi Crime News:

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली से दोस्ती पर विश्‍वास नहीं करने वाली एक वारदात सामने आई है। जहां दो युवकों ने आपसी साजिश रच अपने तीसरे दोस्त की चाकू घोंपकर हत्या कर दी है। आपको बता दें कि यह मामला राजधानी स्थित चिराग दिल्ली का है। दिल्ली पुलिस ने मामले में तफ्तीश करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार 

साउथ दिल्ली की DCP चंदन चौधरी ने बताया कि मृतक की पहचान लव महतो के रूप में हुई है। 27 साल का लव चिराग दिल्ली में किराए के मकान में रहते था और मजदूरी का काम किया करता था। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनका नाम धर्मेंद्र (22) और भीष्म (22) बताया जा रहा है। दोनों आरोपी  बिहार के मधुबनी और सीतामढ़ी जिले के रहने वाले हैं और लव महतो के दोस्त थे।

जानें क्या है पूरा मामला 

दरअसल, ये सब शराब पी रहे थे इस दौरान इन तीनों के बीच किसी बात को लेकर हुई कहासुनी हो गई। तभी लव ने उन्हें कुछ ऐसा बोल दिया, जिससे उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होनें लव की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। इस मामले की जांच करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू और खून से सने कपड़े भी बरामद किए हैं।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular