Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeDelhi Crime News: दिल्ली की ये खबर पढ़ खून के रिश्ते पर...
Delhi Crime News:

Delhi Crime News: देश की राजधानी से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे पढ़कर आप अपने खून के रिश्ते पर यकीन करना छोड़ देंगे। दरअसल, गुरुग्राम में एक पिता ने अपने बेटे को कार खरीदने के लिए पैसे नहीं दिए तो बेटे ने खुद की किडनैपिंग की साजिश रच डाली। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी बेटे को से गिरफ्तार कर लिया है।

आवाज बदल कर कि दो लाख रुपये की मांग

इस मामले की जांच कर द्वारका पुलिस के डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया कि आरोपी प्रेमचंद अपने परिवार के साथ नजफगढ़ के रोशन विहार में रहता है। पुलिस ने बताया कि 12 अक्टूबर को आरोपी के भाई रामकिशोर ने उसके अगवा होने की शिकायत छावला पुलिस थाने में दर्ज करवाने आया था। रामकिशोर ने शिकायत में बताया कि प्रेमचंद ने फोन कर कहा है कि चार-पांच लोगों ने उसका अपहरण कर लिया है और वह दो लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। साथ ही, उसने प्रेमचंद ने रामकिशोर को बताया कि अपहरणकर्ताओं ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया है। शिकायत के बाद पुलिस ने प्रेमचंद के मोबाइल फोन को सर्विलांस पर लगाया और ये पाया कि मोबाइल गुरुग्राम के धनकोट में हैं।

पुलिस का आते देख भागने लगा आरोपी

गुरुग्राम पुलिस ने जब इस मामले की जांच और लोकेशन पर पहुंची तो प्रेमचंद वहां से भागने लगा। पुलिस ने उसका पीछा कर उसे दबोच लिया। इसके बाद आरोपी ने अपना अपराध कुबूल कर लिया। जहा उसने बताया कि उसने मुंह पर कपड़ा रखकर अपनी आवाज बदली थी और फिरौती मांगी, जिससे कि परिजनों को लगे कि उसका वाकई में अपहरण हुआ है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में अगले कुछ दिनों तक बिगड़गा प्रदूषण स्तर, इन इलाकों में ऐसा है AQI

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular