Monday, July 15, 2024
HomeCrimeDelhi Crime News: शराब की तस्करी के लिए निकाला ये गजब जुगाड़,...
Delhi Crime News:

Delhi Crime News: राष्ट्रीय राजधानी से एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे दिल्ली पुलिस दांतो तले उंगलियां दबा बैठा है। दरअसल, बिहार में शराब बंदी से बचने के लिए तस्करों ने एक ऐसा जुगाड़ निकाला कि वह प्लाईवुड के दरवाजे को बॉक्स की तरह से इस्तेमाल कर शराब की तस्करी तक रहें थे। इन छह दरवाजों से करीबन दो हजार से ज्यादा शराब की बोतलें जब्त की गई है। वहीं पुलिस ने दो सप्लायर को गिरफ्तार किया है।

दिल्ली होते हुए बिहार ले जा रहे थे माल 

जिला डीसीपी देवेश कुमार ने बताया कि, स्पेशल स्टाफ की टीम को शराब तस्करों के बारे में सूचना मिली थी कि वह पंजाब ब्रैंड की शराब की बोतलों को टेंपो में लादकर दिल्ली होते हुए बिहार ले जा रहें हैं। जिसके बाद पुलिस टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए जनता फ्लैट सेक्टर-25 रोहिणी के पास टेंपो को दबोज लिया।

दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने जब टेंपो की जांच की तो उसमें से छह लकड़ी के दरवाजे (प्लाई) निकले। दिल्ली पुलिस ने छेनी और हथौड़े की मदद से उन प्लाईयों को खोला जहां से शराब के 2112 मिनिएचर मिले। आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस ने अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है व साथ ही उनसे पूछताछ कर ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वे कब से शराब की तस्करी कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: शो के दूसरे सीजन का प्रोमो वीडियो हुआ जारी, ये दो शार्क्स नहीं आएगें नज़र

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular