होम / Delhi Crime News: लिफ्ट के बहाने युवती ने कार चालक को लूटा, मामले की तफ्तीश में जुट पुलिस

Delhi Crime News: लिफ्ट के बहाने युवती ने कार चालक को लूटा, मामले की तफ्तीश में जुट पुलिस

• LAST UPDATED : December 14, 2022
Delhi Crime News:

Delhi Crime News: दिल्ली के कापसहेड़ा क्षेत्र के एक सुनसान जगह पर एक युवती ने अपने साथियों के साथ मिलकर लिफ्ट के बहाने एक शख्स से​ उसकी डिजायर कार लूट ली। साथ ही बदमाशों ने कार चालक की जमकर पिटाई भी की। पीड़ित शख्स की शिकायत पर कापसहेड़ा पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर कर लिया है। पुलिस का कहना है कि बहुत जल्द आरोपियों को दबोच लिया जाएगा।

लिफ्ट के बहाने की लूट 

दरअसल, पीड़ित सुरेश सपरिवार नजफगढ़ में रहता है। वह अपनी स्विफ्ट डिजायर कार किराए पर चलाता है। सुरेश  ने अपनी शिकायत में दिल्ली पुलिस को बताया कि वह 9 दिसंबर करीब तीन बजे गुरुग्राम से कार लेकर घर की ओर जा रहा था। देर रात करीब तीन बजे ​बिजवासन फ्लाईओवर के पास सुनसान जगह पर उसने एक युवती को खड़ा देखा। युवती ने उसे रुकने का इशारा किया। कार रोकने पर युवती ने उसे कुछ दूर के लिए लिफ्ट देने के लिए कहा। पीड़ित शख्स ने सहायता करने के मकसद से युवती को कार में बिठा लिया और थोड़ा आगे आने के बाद युवती ने सुरेश को दोबारा वहीं छोड़ने के लिए कहा जहां से वह कार में सवार हुई थी।

लूट को ऐसे दिया अंजाम 

जिसके बाद सुरेश ने युवती के कहने पर युटर्न ले लिया और वापस वहीं ले गया जहां से वो कार में सवार हुई थी। इसके बाद युवती कार से उतार ही रही थी ​कि दो युवक वहां आ गए और एक ने सुरेश के कमर में चाकू लगा दिया और कार को लेकर चलने के लिए कहा। फ्लाईओवर से नीचे कार उतारने के बाद पीड़ित कार से नीचे उतर गया। इस दौरान बदमाश नीचे उतरे और सुरेश की जमकर पिटाई भी की। उसके बाद बदमाशों ने उससे पर्स, नकदी, मोबाइल फोन और दस्तावेज लूट लिया और उसकी कार लेकर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें: बर्फिली हवाओं का कहर जारी, सुबह-शाम बढ़ी ठंड   

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox