Wednesday, July 3, 2024
HomeCrimeDelhi Crime News: दिल्ली में हुई 318 आईफोन की चोरी, मामला सुन...

Delhi Crime News: दिल्ली में हुई 318 आईफोन की चोरी, मामला सुन रह जाएंगे दंग

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से 311 चोरी के आईफोन बरामद किए हैं। ये सभी आईफोन हाल ही में लॉन्च हुए आईफोन 15 के विभिन्न मॉडल हैं। इनकी कुल कीमत लगभग साढ़े तीन करोड़ रुपए बताई जा रही है। दक्षिण पश्चिम जिले के डीसीपी रोहित मीणा ने जानकारी दी कि 17 जून को रामेश्वर सिंह नामक व्यक्ति ने शिकायत की थी कि उनके गोदाम से 318 नए आईफोन चोरी हो गए हैं। इस शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज की और मामले की जांच शुरू कर दी थी।

Delhi Crime News: पुलिस ने की CCTV की जांच

पुलिस ने सबसे पहले सीसीटीवी फुटेज की जांच की और गोदाम में काम करने वाले कर्मचारियों से पूछताछ की। इस दौरान पता चला कि रामेश्वर का ड्राइवर मनदीप सिंह गायब है। जब पुलिस ने मनदीप के मोबाइल फोन पर कॉल किया, तो वह स्विच ऑफ मिला। इसी बीच, पुलिस को जानकारी मिली कि रामेश्वर के गोदाम से एक गाड़ी भी गायब है, जिसमें जीपीएस लगा हुआ था। जब पुलिस ने उस गाड़ी को ट्रैक किया, तो वह गाड़ी समालखा इलाके में खाली खड़ी मिली।

गिरफ्तार हुआ आरोपी

इसके बाद पुलिस ने समालखा से आगे जांच शुरू की और पता चला कि मनदीप पंचकूला इलाके में है और वहां चोरी के आईफोन बेचने की कोशिश कर रहा है। इससे पहले कि मनदीप चोरी के आईफोन बेच पाता, पुलिस ने मनदीप और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से चोरी के सारे आईफोन बरामद कर लिए गए।

ये भी पढ़ेंः- Delhi Crime: महरौली इलाके में शख्स को उसके दोस्त ने चाकू से किया मर्डर, आरोपी गिरफ्तार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular