Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Crime News: 54 वर्षीय महिला का कत्ल कर कब्रिस्तान में लाश...
Delhi Crime News:

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली से एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, दिल्ली पुलिस एक महिला के हत्या केस से पर्दा उठाने में जुटी थी और 10 दिन बाद पुलिस को इसमें सफलता मिल गई है। दिल्ली पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपियों ने न केवल 54 साल की हत्या की बल्कि अपने अपराध को छिपाने के लिए उन्होनें उसकी लाश को कब्रिस्तान में दफना दिया।

मृतका के हत्यारे गिरफ्तार 

इस केस में मृतक महिला की पहचान मीना के रूप में हुई है। वहीं महिला का मर्डर करने वाले आरोपियों का नाम रेहान, मोबिन खान और नवीन बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मीना के तीनों हत्यारे को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

इस दिन से गायब थी मीना 

इस मामले में पुलिस ने बताया कि मीना 02 जनवरी से घर से गायब थी। उसके परिवार वालों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत मंगोलपुरी थाने में दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद थाना पुलिस की टीम मीना की तलाश में जुट गई। वहीं मीना के परिवार को आरोपी मोबिन पर शक था कि वह उसके साथ कुछ गलत कर सकता है। परिवार की निशानदेही पर पुलिस ने मोबिन को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की जहां उसने पूरे मर्डर केस का खुलासा कर दिया।

दबाव बना रही थी मीना  

पुलिस के मुताबिक मृतक मीना फाइनेंस का काम करती थी। वहीं तीनों आरोपी उसके लिए ही काम किया करते थे।  इन्होंने पैसों के हिसाब में गड़बड़ी की थी, जिसके बाद मीना इनसे पैसे लौटाने का दबाव बना रही थी।

ये भी पढ़े: पीएम मोदी आज करेंगे राष्ट्रीय युवा महोत्सव का शुभारंभ

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular