Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Crime News: एंटी नारकोटिक्स सेल को मिली सफलता, दिल्ली पुलिस ने...

Delhi Crime News: एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने एक और बड़ी कामयाबी हासिल की है। जिसमें ड्रग्स तस्करी में शामिल नाइजीरियन नागरिकों के खिलाफ अभियान चलाए गया। जिसके तहत दो ड्रग तस्कर को गिरफ्तार करके एक करोड़ से ज्यादा कीमत की ड्रग्स बरामद की गई है।

एक करोड़ की मिली ड्रग्स 

डीसीपी एम. हर्षवर्धन ने बताया कि पुलिस टीम ने इनके पास से 424 ग्राम फाइन क्वालिटी की हीरोइन और 60 ग्राम एंफेटामाइन ड्रग बरामद किया है। इसके साथ-साथ पुलिस टीम ने ड्रग्स की सप्लाई में इस्तेमाल किया जाने वाला चार मोबाइल भी जब्त किया है। पुलिस के अनुसार, इस ड्रग्स की कीमत इंटरनेशनल मार्केट में एक करोड़ से ज्यादा बताई जा रही है।

दो टीमों ने मिलकर हासिल की सफलता

डीसीपी ने बताया कि एसीपी ऑपरेशन राम अवतार की देखरेख में एंटी नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज इंस्पेक्टर सुभाष चंद, हेड कांस्टेबल दिनेश, कुलदीप, सुशील, हेतराम, कॉन्स्टेबल रवि और मुकेश की टीम इस इंटरनेशनल ड्रग तस्कर के पीछे लगी हुई थी। इनके बारे में टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर और लोकल इंटेलिजेंस की मदद से पता लगा रही थी। इन्हें पकड़ने के लिए दो अलग-अलग टीमों को लगाया गया था। और इन दोनों आरोपियों को पुलिस टीम ने पकड़ने में कामयाबी पाई। हालांकि इस दौरान कदकाठी का फायदा उठाकर यह नाइजीरियन ड्रग तस्कर भागने की पूरी कोशिश की, लेकिन पहले से अलर्ट पुलिस टीम ने उन्हें मौका नहीं दिया।

 

ये भी पढ़ें: चाचा शिवपाल यादव ने यशवंत सिन्‍हा के बहाने भतीजे अखिलेश को घेरा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular