Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDELHI CRIME NEWS : दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद, हथियारबंद लुटेरों...

DELHI CRIME NEWS : अपराध के आंकड़ों के आधार पर देखा जाए तो दिल्ली देश की राजधानी की जगह क्राइम का राजधानी बनती जा रही है। दिल्ली में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद है। बदमाश दिनदहाड़े बैंक लूटने निकल जाते है। बता दें, मामला दिल्ली के पीएस मॉडल टाउन स्थित एचडीएफसी बैंक का है। जहां बन्दुक की नोंक पर बैंक को लूटने की कोशिश को पुलिस ने नाकाम कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, एचडीएफसी बैंक में दिनदहाड़े घुसे एक हथियार बंद लुटेरे ने बैंक लूटने की भरपूर कोशिश की। बैंक लूटने के मकसद से लुटेरे ने बैंक पहुंचकर पिस्तौल निकाली और बैंक की सीलींग की तरफ 5 राउंड फायरिंग की। दिनदहाड़े लूटपाट की घटना से बैंक में मौजूद लोगों के अंदर डर का माहौल स्थापित हो गया।

मौके पर बैंक पहुंचे पुलिसकर्मी

बता दें, बैंक में लूटपाट के मामले की सूचना मिलते ही ASI गिरीश, HC रोशन और HC वरुण आलोक मॉडल टाउन के HDFC बैंक की शाखा में पहुंचे। बैंक पहुंचते ही पुलिस ने हथियारबंद लुटेरे को हिरासत में दबोचा। इस घटना पर पुलिस ने बताया कि लुटेरे की पहचान 30 वर्षीय राजा के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, लुटेरे के पास से 2 मैगजीन, 7 जिंदा कारतूस और 5 खाली कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस की तरफ से इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

also read : http://bageshvar dham : कथावाचक धीरेंद्र शास्‍त्री के भाई पर गंभीर धाराओं में मामला दर्ज, दलित परिवार को पीटने का है आरोप

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular