होम / Delhi Crime News: बीच-बचाव करने पहुंची पुलिस पर हमला, बदमाशों के झगड़े में दखल देना पड़ा भारी

Delhi Crime News: बीच-बचाव करने पहुंची पुलिस पर हमला, बदमाशों के झगड़े में दखल देना पड़ा भारी

• LAST UPDATED : November 1, 2022

Delhi Crime News:

Delhi Crime News: दिल्ली के दबंगों से दिल्लीवासियों के साथ अब पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नहीं है। ऐसा इस लिए कह रहे हम क्योंकि दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में पुलिसकर्मियों पर हमला हो गया है। दरअसल दो बदमाशों के गुटों के झगड़े में दखल देना पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया। आपको बता दे कि बदमाश और उसके परिवार वालों ने निरीक्षक समेत तीन पुलिसकर्मियों से हाथापाई की और उनकी वर्दी फाड़ दी। इसी के साथ बदमाश की मां ने हवलदार के हाथ को काट कर घायल कर दिया। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

बदमाशों ने की हाथापाई

आपको बता दे कि हवलदार योगेश कापसहेड़ा थाने में तैनात है। उसने बताया कि 30 अक्टूबर को वह और सिपाही प्रवीण इलाके में गश्त कर रहे थे, तभी थाने के घोषित दो बदमाश फूल व धर्मेंद्र वहां दिखे। पुलिसकर्मियों ने दोनों को काबू करने का प्रयास किया तो दोनों पुलिसकर्मियों से हाथापाई करने लगे।

बता दे कि कापसहेड़ा थाने में तैनात निरीक्षक बाबूलाल भी पहुंच गए। उन्होंने हस्तक्षेप करने का प्रयास किया तो धर्मेंद्र व फूल ने उनसे भी हाथापाई की और वर्दी फाड़ दी। पुलिसकर्मियों का आरोप है कि धर्मेंद्र की मां सुनैना और दो बहनें भी वहां पहुंची और सभी पुलिसकर्मियों से मारपीट करने लगीं।

 

ये भी पढ़े: केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोला- मोरबी हादसे से ध्यान भटकाने की हो रही कोशिश, सुकेश बना निशाना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox