Friday, July 5, 2024
HomeDelhiसीएम आवास के पास उच्च सुरक्षा वाले इलाके में घर में बिल्डर...

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली : 

दिल्ली के पॉश सिविल लाइंस स्थित बंगले में रविवार सुबह एक बिल्डर की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस ने कहा कि जुपिटर बिल्डर्स के निदेशक राम किशोर अग्रवाल (77) के सीने और पेट में कई वार किए गए और उनका गला काट दिया गया। सुबह 6.40 बजे, बिल्डर के बेटे ने उसे अपने बिस्तर में खून से लथपथ पाया। रविवार देर रात तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

कमरे में तोड़फोड़ और कुछ कैश बॉक्स गायब

सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास के एक किलोमीटर के भीतर हुई हत्या ने उच्च सुरक्षा वाले क्षेत्र के निवासियों को सदमे की स्थिति में भेज दिया। हत्या और लूट की प्राथमिकी दर्ज होने के बावजूद मामले को सुलझाने के लिए कई पुलिस इकाइयों को तैनात किया गया था। डीसीपी (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा कि अग्रवाल के भूतल पर कमरे में तोड़फोड़ की गई और कुछ कैश बॉक्स गायब थे। एक सुरक्षा गार्ड ने पुलिस को बताया कि उसने तड़के दो लोगों को घर से भागते हुए देखा था।

शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया

पुलिस ने कहा कि 77 वर्षीय एक बिल्डर की रविवार को यहां सिविल लाइंस के बंगले में हत्या कर दी गई थी, जिसके चार घाव थे। आरकेए मार्ग पर उसी घर में रहने वाले राम किशोर अग्रवाल के बेटे ने पुलिस को यह कहते हुए फोन किया कि किसी ने पिता का गला काट दिया है और उसे अस्पताल ले गया। पुलिस सिविल लाइंस के सुश्रुत ट्रॉमा सेंटर पहुंची और वहां पहुंचने पर अग्रवाल को मृत घोषित कर दिया। उसका शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया।

फोरेंसिक अधिकारियों ने घटनास्थल की जांच की

पुलिस एक सुरक्षा गार्ड द्वारा प्रदान की गई लीड पर काम कर रही है, जिसने उन्हें बताया कि उसने दो व्यक्तियों को बिल्डर के बंगले से भागते देखा था। पुलिस गार्ड द्वारा मुहैया कराए गए दोनों के ब्यौरे पर काम कर रही है। फोरेंसिक अधिकारियों ने घटनास्थल की जांच की। डीसीपी (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा कि अग्रवाल के कमरे से गायब नकदी की सही मात्रा का अभी पता नहीं चल पाया है।

इलाके में बढ़ा दी कड़ी सुरक्षा

अग्रवाल के पड़ोसियों में से एक ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि हत्या ने स्थानीय लोगों को झकझोर कर रख दिया। “विभिन्न सरकारी प्रतिष्ठान इस क्षेत्र के पास हैं। हमने कभी नहीं सोचा था कि यहां ऐसी घटना हो सकती है। मृतक एक बहुत ही विनम्र व्यक्ति और एक बहुत ही सफल व्यवसायी था। पुलिस ने कहा कि उन्होंने इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी है और निवासियों में सुरक्षा की भावना पैदा करने के लिए गश्त बढ़ा दी है।

ये भी पढ़े  : सरकारी कार्यालय भ्रष्टाचार के अड्डे: सुखबीर तंवर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
Mohit Saini
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
??????? ?? ????? ???? ?? ??????? ??????.
RELATED ARTICLES

Most Popular