होम / Delhi Crime News: पांचवी क्लास की छात्रा को स्कूल टीचर ने छत से फेंका, बच्ची अस्पताल में भर्ती

Delhi Crime News: पांचवी क्लास की छात्रा को स्कूल टीचर ने छत से फेंका, बच्ची अस्पताल में भर्ती

• LAST UPDATED : December 16, 2022

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के देश बंधु गुप्ता रोड थाना इलाके में स्कूल टीचर ने एक बच्ची को पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया है। घायल बच्ची को इलाज के लिए बाड़ा हिन्दू राव अस्पताल में भेजा गया है। बच्ची का इलाज जारी है। 

लोगों ने दी घटना की सूचना

पुलिस ने जानकारी दी है कि देश बंधु गुप्ता रोड थाने के बीट ऑफिसर को लोगों ने एक स्कूली बच्ची को स्कूल के पहली मंजिल से टीचर द्वारा नीचे फेंके जाने की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद एसएचओ सहित अन्य पुलिसकर्मी तुरंत  फिल्मिस्तान के सामने मॉडल बस्ती के प्राथमिक विद्यालय (घटनास्थल) पर पहुंचे। वहां पुलिस ने मौके से भीड़ को हटा कर स्थिति को काबू में किया।

छात्रा को कैंची से भी मारा

घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस को पता लगा की आरोपी टीचर गीता देशवाल ने पहले पेपर काटने वाले छोटे कैंची से 5वीं कक्षा की छात्रा वंदना को मारा। इसके बाद उसे पहली मंजिल स्थित क्लास रूम से नीचे फेंक दिया। घायल बच्ची को इलाज के लिए बाड़ा हिन्दू राव हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया है। आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज पुलिस आगे की कार्रवाई में लग गई है। 

पहले भी टीचर के खिलाफ की गई थी शिकायत

बता दें कि पहले भी टीचर पर बच्चों को मारने-पीटने के आरोप  लगे हुए हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार टीचर के इस व्यवहार से परेशान होकर कुछ महिलाओं की ओर से इसकी शिकायत भी की गई थी, लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ। क्योंकि न तो कोई सुनवाई हुई और न ही टीचर में कोई बदलाव देखने को मिला। 

ये भी पढ़ें: नए साल में चमक जाएंगी दिल्ली की 1 दर्जन से ज्यादा सड़कें, तेजी से चल रहा मरम्मत का काम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox