होम / Delhi Crime News: वेलकम इलाके में नौवीं कक्षा के छात्र की चाकू गोदकर हत्या, पार्क से शव बरामद

Delhi Crime News: वेलकम इलाके में नौवीं कक्षा के छात्र की चाकू गोदकर हत्या, पार्क से शव बरामद

• LAST UPDATED : September 3, 2022

Delhi Crime News:

नई दिल्ली: वेलकम इलाके से नौवीं कक्षा के एक छात्र की चाकू से गोदकर हत्या करने की एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। उसका शव एक पार्क से बरामद किया गया है। परिवार वालों के अनुसार छात्र को उसके कुछ जानकार बुधवार को घर से बुलाकर अपने साथ ले गए थे।

Delhi Crime News:

Delhi Crime News:

पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंपा शव

पुलिस ने शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है। आशंका है कि किसी तरह का विवाद होने की वजह से उसकी हत्या की गई है। मृतक की पहचान 17 साल के अरबाज के रूप में हुई है।

ज्योति नगर में किराये पर रहता था

वह अपने परिवा वालों के साथ ज्योति नगर में किराये पर रहता था। उसके परिवार में पिता मसरूर अहमद, मां फरजाना, एक भाई और तीन बहनें हैं। मृतक शिवाजी पार्क के एक सरकारी स्कूल में नौवीं कक्षा में पढ़ता था।

दो जानकार ले गए थे अपने साथ

परिवार वालों ने बताया कि बुधवार को देर शाम में दो जानकार आए और उसे अपने साथ लेकर चले गए। देर रात तक घर वापस नहीं लौटने पर परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। परिवार वाले गुरुवार को भी उसकी तलाश में लगे रहे।

पार्क से मिला शव

रात में उन्हें इस बात का पता चला कि अरबाज वेलकम के कश्यप पार्क में नजर आया था। वहां पहुंचने पर परिवार वालों को जानकारी मिली कि पुलिस को सुबह पार्क से एक शव मिला है। वेलकम थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: पहाड़गंज में करोड़ों के गहने लूट हुए थे फरार, मुख्य आरोपी समेत तीन गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox