Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Crime News: बेखौफ होकर घूम रहे बदमाश, गोली मारकर लाखों की...

Delhi Crime News: दिल्ली में बेखौफ होकर घूम रहे बदमाशों के हौसले अब और भी ज्यादा बुलंद हो गए हैं।  अपराधी बिना डरे वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और बाद में आराम से फरार भी हो जा रहे हैं। इस बीच दिल्ली के शक्ति नगर इलाके से लूट का मामला सामने आया है। जहां बदमाशों ने पीड़ितों को गोली मार कर उनसे 5 लाख रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गए।

5 लाख लूटकर फरार हुए बदमाश  

दरअसल, दिल्ली के शक्ति नगर इलाके में 14 जनवरी को एक बाइक सवार व्यक्ति का पीछा कर रहे बदमाशों ने उसके पैर में गोली मार दी और बाद में 5 लाख रुपये लूट कर ले लिए।

पीड़ित का पीछा कर रहे थे बदमाश 

इस मामले में पीड़ित व्यक्ति की पहचान हनी कालरा के रूप में हुई है। पीड़ित बहादुरगढ़ रोड, सदर बाजार, शालीमार बाग इलाके से भुगतान के रुप मे मिले 5 लाख रुपये लेकर जा रहा था। इस दौरान 4 बाइक सवार बदमाशों ने हनी का पीछा किया और फिर शक्ति नगर इलाके में गोली मार कर पैसे लूट कर ले लिए।

लूट का विरोध करने पर मारी गोली 

इसके साथ ही दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके से ऐसा ही लूट का एक और मामला सामने आया है। पीड़ित शख्स मनी ट्रांसफर का काम करता है। इस मामले में पीड़ित शख्स ने बताया कि, दुकान बंद करने के दौरान दो बाइक पर सवार चार बदमाश उसके पास पहुंचे, जिन्होंने हेलमेट पहन रखी थी। इसके बाद बदमाश उससे पैसे लूटने की कोशिश कर रहे थे, जिसका विरोध करने पर ​बदमाशों ने उसे गोली मार दी और 2 लाख कैश लूट कर फरार हो गए।

छानबीन में जुटी पुलिस

वहीं इन दोनों मामलों में दिल्ली पुलिस ने छानबीन में शुरू कर दी है। पुलिस बदमाशों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़े: ठंड से अभी राहत नहीं, अगले हफ्ते ओलावृष्टि के साथ हो सकती है बारिश

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular