Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Crime News: युवती के अपहरण और एसिड अटैक धमकी पर DCW...
Delhi Crime News:

Delhi Crime News: देश की राजधानी यानी दिल्ली से लगातार ही युवतियों-महिलाओं के साथ हो रहे अपराध की घटनाएं सामने आ रही हैं। वहीं अब एक और मामला सामने आया है, दरअसल, मामला दिल्ली के पांडव नगर  थाना इलाके 31 दिसंबर 2022 का है। जहां दिन-दहाड़े एक 19 वर्षीय युवती को आरोपी ने जबरन कार में खींचने की कोशिश की और जब युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने उस पर तेजाब फेंकने की धमकी दी।

DCW ने पुलिस को जारी किया नोटिस 

इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने पुलिस को नोटिस जारी किया है। स्वाति ने डीसीपी पूर्वी जिले से इस मामले में की गई गिरफ्तारी के विवरण के साथ FIR की कॉपी मांगी है। साथ ही युवती को मुहैय्या कराई गई सुरक्षा का ब्योरा भी मांगा है। इतना ही नहीं आयोग ने FIR की कॉपी मांगने के लिए 06 जनवरी तारीख तय की है।

कब रुकेंगे महिलाओं और बच्चियों पर हो रहे अपराध 

मालीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली में इस प्रकार के मामले हर दिन देखने को मिल रहे हैं। पता नहीं महिलाओं और बच्चियों पर यह अत्याचार कब रुकेगा? ऐसे मामलों से निपटने के लिए हमें अपनी व्यवस्था को और प्रभावी बनाने की जरूरत है। उन्होंने आगे कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। वहीं युवती को तुरंत ही सुरक्षा प्रदान की जानी चाहिए क्योंकि उसने उसको एसिड हमले की धमकी दी गई है।

ये भी पढ़े: दिल्ली के पारे में भारी गिरावट, 4.4 डिग्री पहुंचा तापमान, यहां जानें आने वाले दिनों का अपडेट 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular