Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeDelhi Crime News: नशेबाज शख्स ने पुलिस चौकी में की तोड़फोड़, नशे...

Delhi Crime News:

Delhi Crime News: देश की राजधानी दिल्ली के खान मार्केट इलाके का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स पुलिस चौकी में तोड़फोड़ करता दिखाई दे रहा है। बता दे कि तोड़फोड़ और मोटरसाइकिल में आग लगाने के आरोप में नशे में धुत व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। इसकी जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी है।

व्यक्ति का वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दे कि यह पूरा मामला दिल्ली के खान मार्केट का है। जहां नशे में धुत व्यक्ति ने एक पुलिस चौकी में तोड़फोड़ करने के बाद पास खड़े वाहनों में आग लगा दी। हता दे कि आरोपी की पहचान हौज रानी इलाका निवासी नदीम के रूप में हुई है। इस घटना का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नशे में धुत व्यक्ति ने पुलिस के बैरिकेडिंग और वाहनों पर पत्थर मारा और फिर आग लगा दी।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दे कि अधिकारी ने कहा कि उसने पुलिस चौकी के शीशों को क्षतिग्रस्त कया और मोटरसाइकिल और दिल्ली पुलिस के कुछ बैनरों को आग लगा दिया। पुलिस ने बताया कि नदीम ने चौकी में भी आग लगाने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि उस वक्त आरोपी आक्रामक था और उसने लोगों को धमकी भी दी थी। उन्होंने बताया कि उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

 

ये भी पढ़े: यह तो सिर्फ ट्रेलर है, पिक्चर तो अभी बाकी… दिल्ली प्रदूषण पर बोले एक्सपर्ट्स

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular