Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Crime News: दिल्ली में आठ साल की बच्ची को अगवा कर...
Delhi Crime News:

नई दिल्ली। हमे अक्सर ही खून खराबे के मामले देखने और सुनने को मिलते है लेकिन यह मामला कुछ ऐसा है जिसने सबके होश उड़ा दिए। दरअसल, दिल्ली के नरेला इलाके में एक आठ साल की मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई है। आपको बता दें कि हत्या से पहले उस बच्ची को अगवा किया गया था। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने हत्या के आरोपी को अपनी गिरफ्त में लिया है।

इतने बजें आई थी कॉल 

दिल्ली पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 10 बजे उन्हें एक पीसीआर कॉल आई थी, जिसमें बताया गया कि आठ साल की एक बच्ची लापता हो गई है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस की टीम तुरंत बच्ची की तलाश में जुट गई और मामले की जांच कर एक आरोपी को अपनी गिरफ्त में लिया।

पोस्टमार्टम के लिए भेजी बॉडी 

आरोपी को दबोचने के बाद पुलिस ने शख्स पर अपहरण और हत्या का मामला दर्ज कर किया है। इसके बाद पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस मामले में अब तक जांच में यौन हमले की कोई बात सामने नहीं आई है लेकिन यह आशंका जताई जा रही है कि मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया हैं। पुलिस के मुताबिक, बाकी चीजें पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही साफ होंगी।

ये रही वजह 

पुलिस के दबोचे जाने के बाद आरोपी ने अपना गुनाह कबूला कर लिया है। आरोपी ने बताया कि उसकी दुश्मनी बच्ची के भाई से थी और उसका उसके भाी से झगड़ा हुआ था। इस आग का बदलना लेने के लिए पहले उसने बच्ची को अगवा किया और फिर उसकी हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें: भारतीय वायुसेना के 90वें स्थापना दिवस पर पीएम मोदी ने वीरजवानों को इस तहर दी बधाई

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular