Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeDelhi Crime News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक वांटेड आरोपी...

Delhi Crime News:

Delhi Crime News: दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। यह घटना शुक्रवार देर रात करीब 2 बजे पीएस ज्योति नगर क्षेत्र में लोनी गोल चक्कर के पास अंबेडकर कॉलेज सर्विस रोड पर हुई। आपको बता दे इस मुठभेड़ में एक अपराधी के पैर में गोली लगी है। यह अपराधी एमएस पार्क थाने का बीसी है, जिस पर पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

आपको बता दे पुलिस ने बताया, यह अपराधी ज्योति नगर थाने में दर्ज आईपीसी की धारा 308 के तहत एक मामले में वांछित था। आरोपियों के पास से एक सेमी-ऑटोमैटिक पिस्टल, दो लाइव राउंड, 1 सीएमपी, 1 लाइव राउंड, दो खाली कारतूस और बिना नंबर प्लेट वाली एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

दो आरोपी हुए गिरफ्तार 

बता दे कि पुलिस ने दोनों अपराधियों की पहचान भी कर ली है। जिसमें एक 36 साल का शक्ति उर्फ सोनू पुत्र अनूप सिंह निवासी ज्वाला नगर दिल्ली तो दूसरा 24 साल का सचिन पुत्र राजू निवासी अशोक नगर शामिल हैं। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर मामले को लेकर पूछताछ जारी कर दी है। शक्ति पर पहले से पीएस मानसरोवर पार्क में पहले 18 आपराधिक मामलों में शामिल होने का आरोप है।

लंबे समय से वांटेड थे आरोपी 

आपको बता दे कि सचिन पर भी पहले से आपराधिक मामलों में शामिल होने का आरोप है। इस मुठभेड़ में एक अपराधी के पैर में गोली लगने के बाद पुलिस दोनों को पकड़ने में कामयाब रही। पूछताछ के दौरान इन पर पहले से दर्म मामलों को लेकर भी जानकारी ली जाएगी। दोनों ही लंबे समय से वांटेड थे।

 

ये भी पढ़े: आज धनतेरस के दिन भूलकर भी न करें यह काम, साल भर सताएगी तंगी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular