Thursday, July 4, 2024
HomeCrimeDelhi Crime News: नंबर आने पर भी नहीं काटे बाल तो युवक...

Delhi Crime News: दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक शख्स ने दोस्तों के साथ मिलकर दिनदहाड़े सैलून पर फायरिंग कर दी। इसके चलते इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। दिल्ली पुलिस ने मामले की शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

सैलून के बाहर की फायरिंग

बता दें कि पांच दिसंबर के दिन गौतमपुरी के गली न. 10 में एक सैलून के बाहर फायरिंग हुई थी। फायरिंग करने के बाद तीनों आरोपी बाइक सवार वहां से भाग गए। इस फायरिंग से एक गोली सैलून की दीवार पर और दूसरी गोली बालकनी पर जाकर लगी। घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। पुलिस को मौके से दो खोखे और एक चाकू मिला है। इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद पुलिस ने आरोपियों को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने जाल बिछा कर आरोपियों को सीलमपुर इलाके के के-ब्लॉक से गिरफ्तार किया। बता दें कि घटना में प्रयोग किए गए तमंचा और बाइक पुलिस ने बरामद कर ली है। आरोपियों की पहचान अबदुल्ला और अमानत के रूप में की गई है।

आरोपी ने गोली चलाने की बताई ये वजह

गिरफ्तार आरोपियों में से एक अब्दुल्ला ने पुलिस को जानकारी दी कि वह घटना वाले दिन जुनैद के सैलून पर बाल कटवाने के लिए गया था। आरोपी का कहना है कि नंबर आने के बावजूद जुनैद ने किसी और के बाले काटने शुरू कर दिए। इस बात को लेकर उसकी सैलून मालिक जुनैद से कहा सुनी हो गई थी।

ये भी पढ़ें: मारुति ने नबंवर में की इतनी कारों की बिक्री, जानें इन कंपनियों का भी हाल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular