Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeDelhi Crime News: एक युवक को पांच नाबालिगों ने उतारा मौत के...

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime News, दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है छोटे से छोटे बच्चे आजकल अपराध में लिप्त हैं। आपको बता दें जहांगीरपुरी में बीते मंगलवार 5 नाबालिग आरोपियों ने एक 16 वर्षीय की हत्या कर दी। जिसके बाद पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक युवक फाजिल एरिया के कुछ अन्य नाबालिगों को पीटता था। उसके बाद उन्होंने बदला लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया।

आरोपियों ने घेर कर की पिटाई  

जानकारी के लिए बता दे पुलिस के अनुसार, फाजिल अपने परिवार के साथ जहांगीरपुरी के आई-ब्लॉक में रहता था। परिवार में माता-पिता और अन्य सदस्य हैं। पिता रेहड़ी लगाकर फल बेचते हैं। मंगलवार रात को फाजिल खाना खाकर घूमने के लिए घर से बाहर निकला था। इस बीच वह जे-ब्लॉक में पहुंचा। वहां जाते ही आरोपियों ने उसे घेर लिया और पिटाई शुरू कर दिया। जिसके बाद फाजिल जान बचाने के लिए इधर-उधर भागा। लेकिन लोगों की मौजूदगी में नाबालिगों ने फाजिल पर चाकू से दस से अधिक वार कर दिए।

इस घटना के बाद राहगीरों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस के अलावा क्राइम टीम मौके पर पहुंची। मौके से साक्ष्य जुटाने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए देर रात छापे मारकर पांच नाबालिगों को दबोच लिया। पुलिस अन्य आरोपियों के संबंध में पूछताछ कर रही है।

 

ये भी पढ़े: नोएडा में चल रहा स्टंटबाजों का खेल, सरेआम हुड़दंगई करते वीडियो आया सामने

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular