होम / अजमेर की दरगाह पहुंचकर मोबाइल चुराने वाले चार गिरफ्तार

अजमेर की दरगाह पहुंचकर मोबाइल चुराने वाले चार गिरफ्तार

• LAST UPDATED : June 20, 2022

इंडिया न्यूज़, Delhi Crime News : दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मोबाइल चोरों एक समूह का खुलासा किया है। ये आरोपी दिल्ली से अजमेर केवल बृहस्पतिवार और शुक्रवार को ही जाते थे क्योकि इस दिन दरगाह में ज्यादा भीड़ होती है और इसी भीड़ का फायदा उठाकर ये दो दिन में ही वारदात को अंजाम देक फ़ोन चोरी करते थे। इन चोरों का मुख्या टारगेट महंगे फ़ोन को चोरी करना रहता था और ये 20 -25 फोन चोरी करके वापिस दिल्ली पहुंच जाते थे।

ये लोग हुए गिरफ़्तार

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इन मोबाइल चोरों को गिरफ्तार किया और ये बदमाश आकिल उर्फ बिट्टू गिरोह के बताए जा रहे है। इनकी पहचान अशरफ उर्फ छोटे (23), उस्ताद आकिल उर्फ बिट्टू (25) , और परवेज (30) ,इमरान उर्फ शाहरुख (27)के रूप में हुई है। पुलिस ने लगभग 15 मोबाइल फोन चोरों से बरामद किये है।

पुलिस के अनुसार चोर कुछ ही दिनों में करीब 2000 फोन चोरी कर चुके है। पुलिस की जाँच – पड़ताल में पता चला है की ये चोर चोरी किये गए फ़ोन को जाफराबाद में शाहरुख नाम के व्यक्ति को दिल्ली में अच्छे पैसो में बेचते थे। अब पुलिस शाहरुख की तलाश में जुटी है और। पुलिस उपयुक्त अमित गोयल के अनुसार चोर अजमेर की शरीफ दरगाह में जाकर चोरी की वारदात को अंजाम, देते थे।

कैसे हुई पुलिस कार्यवाही

जैसे ही पुलिस इंस्पेक्टर सत्येंद्र मोहन को इस बात की सूचना मिली की चोर अजमेर से दिल्ली के धौलाकुआं क्षेत्र में आ रहा है तो वह अपनी टीम के साथ सुबह 5.15 बजे धाक लगाकर चोरो को पकड़ लेता है और उनकी तराशी लेने पर 15 फोन इनसे बरामद हुए । पूछताछ से पता चला की जायरीन अपनी इबादत में व्यस्त होने के कारण ये आरोपी आसानी से अपनी वारदात को अंजाम देते थे।

यह भी पढ़े : दिल्ली वासियों को पीएम मोदी आज देंगे बड़ा तोहफा, एक टनल और 6 अंडरपास का करेंगे उद्घाटन

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox