Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Crime News: दवा सप्लाई के नाम पर ठगी करने वाले का...

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस की साइबर थाना टीम ने दवा सप्लाई के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले एक शख्स का भंड़ाफोड़ किया है। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने हिमाचल प्रदेश से 26 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया गया है। जिसकी पहचान हिमांशु गौतम के रूप में हुई है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर दिल्ली ले आई है।

दवा सप्लाई के नाम पर की ठगी

बता दें कि गौतम पर आरोप है कि इसने दिल्ली में एक शख्स से दवाइयों की सप्लाई के नाम पर 94,000 रुपये ले लिए, लेकिन उसे दवा की सप्लाई नहीं की। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने रविवार को बताया कि आरोपी हिमांशु हिमाचल प्रदेश के सोलन का रहने वाला है।

पीड़ित ने थाने में दी शिकायत

पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा था कि उसे एक फार्मा कंपनी के नाम से मैसेज और फोन आया था, जिसमें अस्पतालों को दवा की आपूर्ति करने का दावा किया गया था। इसके साथ ही आरोपी हिमांशु ने उसे दवाई का ऑर्डर देने के लिए राजी कर लिया था। जिसके बाद शिकायतकर्ता ने हिमांशु को 94,000 रुपये दे दिए और पैसे देने के बाद दवा उत्पादों की कोई खेप नहीं मिली।

पुलिस ने मोबाइल किया जब्त

दिल्ली पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने इस संबंध में बताया कि जांच के दौरान, पुलिस ने जब उस नंबर के सभी जानकारी का विश्लेषण किया, जिससे पीड़ित को फोन किया गया था, तो इससे उनको हिमांशु के पते की जानकारी मिल गई। इसी के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि पुलिस ने आरोपी के पास से अपराध में इस्तेमाल किया गया मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular