होम / Delhi Crime News: बदरपुर में एक शख्स ने की चाकू से हमला कर फोन छीनने की कोशिश, लड़की ने ऐसे बचाई अपनी जान

Delhi Crime News: बदरपुर में एक शख्स ने की चाकू से हमला कर फोन छीनने की कोशिश, लड़की ने ऐसे बचाई अपनी जान

• LAST UPDATED : September 8, 2022

Delhi Crime News:

नई दिल्ली: दिल्ली के बदरपुर में लड़की पर चाकू से हमला करके एक शख्स ने फोन छीनने की कोशिश की है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसमें नजर आ रहा है कि लड़की रास्ते से गुजर ही रही थी उसी समय एक शख्स चाकू से हमला कर उसका फोन छीनने की कोशिश करता है। वायरल वीडियो के अनुसार चाकू से हमला होने और फोन छीनने की कोशिश के दौरान लड़की बहादुरी दिखाती है और उससे अपना बचाव करती है।

4 सितबंर का है फुटेज

मिली जानकारी के अनुसार यह वीडियो 4 सितंबर की बदरपर थाना इलाके की है। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद साउथ-ईस्ट जिले की डीसीपी ईशा पांडे ने बताया कि 4 सितंबर की रात 11:27 पर एक पीसीआर कॉल आई थी। इसकी जांच करने के बाद पता चला कि ये सीसीटीवी फुटेज बदरपुर थाने के ताजपुर गांव रोड इलाके का है। इस वीडियो में गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास लगभग 11 बजे जब एक लड़की जा रही है, तो शख्स उस पर चाकू से हमला करके उसका फोन छीनने का प्रयास करता है।

 

ये है पूरा मामला

पुलिस ने जानकारी दी है कि वीडियो में नजर आ रहा है कि जब आरोपी लड़की पर चाकू से वार करता है, तो वह उसी समय बहादुरी दिखाते हुए उसके टीशर्ट को पकड़ लेती है, जिसके बाद आरोपी डर कर मौके से भाग जाता है। ऐसे लड़की की जान भी बच जाती है। इस पूरे मामले की पुलिस ने एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश अभी जारी है। ये मामला यहां एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है, क्योंकि वीडियो में जिस तरह से एक व्यक्ति लड़की पर चाकू से हमला करता है, अगर वह बहादुरी नहीं दिखाती तो, अपनी जान भी गंवा सकती थी।

ये भी पढ़ें: निर्मला सीतारमण ने RBI को दी सलाह, कहा- महंगाई पर काबू पाने के लिए तालमेल बिठाने की जरूरत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox