Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeDelhi Crime News: अपने ही भाई की हथौड़ा मारकर ली जान, मां...

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी थाना इलाके से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। एक युवक ने अपने ही सगे भाई की सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या कर दी है।  यहां हैरान कर देने वाली बात यह है कि आरोपी खुद ही थाने पहुंचा गया, जहाँ उसने पुलिस को अपने सगे भाई की हत्या की बात बताई और अपना गुनाह स्वीकार किया। 

आरोपी खुद ही पहुंचा थाने

डीसीपी हरेंद्र के सिंह ने जानकारी दी कि 14 दिसम्बंर को ललित नाम का एक शख्स मंगोलपुरी थाने पहुंचा। पुलिस के सामने उसने अपने सगे भाई जयकिशन उर्फ जयचंद की हत्या के बारें में सब बताया। उसने बताया कि उसने अपने भाई के शव को एक पार्क में फेंका है, जिसे वहां से बरामद किया जा सकता है। 

हत्या करने की बताई ये वजह

इसके तुंरत बाद मंगोलपुरी थाने से एसएचओ सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। वहां से उन्होंने युवक के शव को बरामद कर लिया है। आरोपी भाई ने ये भी बताया कि उसका भाई जयकिशन ड्रग एडिक्ट था। वह आए दिन पैसों के लिए घर वालों के साथ लड़ाई करता था। 12 दिसंबर को भी उसने ऐसा ही किया था और उस दौरान उसने उसकी मां को भी पीटा था। इसके बाद उसकी मां ने घर छोड़ दिया।

मां ने कही गुनाह कबूलने की बात

इसके बाद 13 दिसंबर के दिन जब उसके पिता और भाई आकाश, शू फैक्ट्री, अपने काम के लिए निकल गए तो उसने जयकिशन के सिर पर हथौड़ा मार कर उसकी जान ले ली। इसके बाद उसने भाई के शव को बेड के नीचे छिपा दिया। अपने परिजनों से उसने जयकिशन की हत्या की बात बताई। ये करने के बाद उसने अपने पिता के साथ मिल कर शव को ठिकाने लगाने का प्रयास किया। इसी बीच शाम के समय उसकी मां भी लौट आई। उन्होंने उसे पुलिस थाने जा कर अपने गुनाह को स्वीकार करने को कहा। इसके बाद उसने पुलिस को वारदात की जानकारी दी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में मृतक के भाई आकाश के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी ललित और उसके पिता ओमप्रकाश को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस को उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथौड़ा और चाकू भी मिला। मामले की जांच भी अभी जारी है।

ये भी पढ़ें: लड़के ने पिंक लाइन मेट्रो को बनाया बेडरूम, सोशल मीडिया पर वीडियो हुई वायरल 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular