Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiDELHI CRIME NEWS : लिव-इन-पार्टनर को तारपीन का तेल छिड़कर लगाई आग,...

DELHI CRIME NEWS : कुछ दिनों पूर्व देश की राजधानी दिल्ली से श्रद्धा हत्याकांड मामला सामने आया था। जहां कसाई आफताब ने अपनी लिव-इन- पार्टनर श्रद्धा की हत्या कर उसके शरीर के 35 टुकड़ों को जंगलों में फेंक दिए था। उसके बाद हाल ही में निक्की यादव की हत्या का मामला सामने आया जहां पति साहिल ने अपनी ही पत्नी निक्की की हत्या कर उसकी लाश को फ्रिज में सड़ने के लिए रख दिया था। अभी देश श्रद्धा और निक्की की हैवानियत पर शर्मशार ही था कि दिल्ली में शर्मशार करने की एक और घटना सामने आई है।

बता दें, हैवानियत को शर्मशार करने वाली घटना दिल्ली में रोहिणी इलाके से सामने आई है। जहां पार्टनर ने अपनी 28 वर्षीय महिला पार्टनर को तारपीन का तेल डालकर जिन्दा जला दिया। पीड़ित महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हैवानियत को शर्मशार करने की घटना की जानकारी पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को जानकारी साझा की। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, उन्होंने मोहित के रूप में पहचाने जाने वाले लिव-इन पार्टनर को हिरासत में लिया है।

दिल्ली के रोहिणी इलाके की घटना

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, 10 फरवरी को मृतक पीड़िता का अपने लिव-इन पार्टनर मोहित के साथ झगड़ा हुआ था। आरोपी मोहित अपने दोस्त के घर ड्रग्स ले रहा था। लड़की ने उसे ड्रग्स लेते पकड़ लिया था। नशा करने को लेकर बाद में दोनों का झगड़ा हुआ फिर मोहित ने तारपीन का तेल डालकर महिला पार्टनर को आग लगा दी।

फुटवियर फैक्ट्री में मजदूरी करती थी पीड़िता

जानकरी के मुताबिक, पुलिस को जैसे ही घटना की युक्त सूचना मिली उसने थाने पहुंच कर लड़की का बयान लेना चाहा लेकिन पूरी तरह से जल चुकी मोहित की महिला पार्टनर बोल नहीं पा रही थी। बाद में उसे एसजीएम अस्पताल के बाद उसे सफदरजंग अस्पताल फिर एम्स के ट्रॉमा सेंटर में शिफ्ट किया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पुलिस की शुरूआती जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि लड़की अपने पति को छोड़कर पिछले 6 साल से मोहित के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। पीड़िता पहले से शादी -शुदा थी। और 28 वर्षीय पीड़िता एक फुटवियर फैक्ट्री में मजदूरी किया करती थी।

also read : http://Delhi warmest february : हाय गर्मी से बेहाल राजधानी के लोग, सोमवार को दिल्ली में 33.6 डिग्री तक पहुंचा तापमान

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular